scriptक्रिकेट बुकी चलाते पकड़े गए भाजपा पार्षद के पति का पुलिस नियंत्रण कक्ष के प्रेस नोट से नाम गायब | The husband of the BJP councilor caught running a bookie, the name di | Patrika News

क्रिकेट बुकी चलाते पकड़े गए भाजपा पार्षद के पति का पुलिस नियंत्रण कक्ष के प्रेस नोट से नाम गायब

locationहनुमानगढ़Published: Apr 07, 2019 08:10:32 pm

Submitted by:

adrish khan

https://www.patrika.com/hanumangarh-news/
 

hanumangarh mein cricket booki ka mamla

क्रिकेट बुकी चलाते पकड़े गए भाजपा पार्षद के पति का पुलिस नियंत्रण कक्ष के प्रेस नोट से नाम गायब

क्रिकेट बुकी चलाते पकड़े गए भाजपा पार्षद के पति का पुलिस नियंत्रण कक्ष के प्रेस नोट से नाम गायब
– सभी छह आरोपी एक दिन के रिमांड पर
– जंक्शन में किराए के मकान में क्रिकेट बुकी चलाने का मामला
– 37 मोबाइल फोन, चार लैपटॉप भी किए गए जब्त
हनुमानगढ़. जंक्शन में किराए के मकान में क्रिकेट बुकी चलाते दबोचे गए भाजपा पार्षद के पति सहित सभी आरोपियों को पुलिस ने रविवार को कोर्ट में पेश किया। उनका एक दिन का रिमांड मंजूर कराया गया। आरोपियों को सोमवार को पुन: कोर्ट में पेश किया जाएगा। जंक्शन थाना प्रभारी अरविन्द भारद्वाज ने बताया कि आरोपियों से पूछताछ की जा रही है। शहर में क्रिकेट बुकी चलाने वालों के संबंध में उनसे पड़ताल कर रहे हैं। गौरतलब है कि आईजी डॉ. बीएल मीणा की ओर से गठित विशेष टीम ने शनिवार शाम एसपी के सीए धीरेन्द्र सिंह के नेतृत्व में जंक्शन में कल्याण भूमि मार्ग पर प्रसार भारती के कार्यालय के पास किराए के मकान में छापा मारा। वहां से क्रिकेट बुकी चलाते छह जनों को पकड़ा गया। आरोपियों की पहचान वार्ड 38 की भाजपा पार्षद के पति अमरजीत उर्फ जीतू सोनी पुत्र हरकमल सिंह निवासी गांधीनगर, अरूण पुत्र रोशनलाल निवासी किल्लियांवाली, पंजाब, सत्यपाल पुत्र जुगल किशोर अग्रवाल निवासी हैदराबाद, पवन प्रीत पुत्र कुलदीप सोनी निवासी डूमवाली संगत, पंजाब, ओमप्रकाश पुत्र लालचंद सिंधी व उसके पुत्र सुनील निवासी सुरेशिया के रूप में हुई। उनके कब्जे से 37 मोबाइल फोन, चार लैपटॉप, एक एलईडी, मिनी मोबाइल फोन एक्सचेंज बनाने वाले उपकरण, अन्य मोबाइल एसेसरीज, एक करोड़ पचास लाख रुपए के हिसाब-किताब का रजिस्टर आदि जब्त किया गया। आरोपियों के खिलाफ जंक्शन थाने में आईटी एक्ट, आईपीसी की धारा 420, 3/4 आरपीजीओ आदि में मामला दर्ज किया गया।
गलती से या फिर…
पुलिस ने क्रिकेट बुकी चलाते छह जनों को पकड़ उनके खिलाफ मामला दर्ज किया। मगर पुलिस नियंत्रण कक्ष के प्रेस नोट में केवल पांच ही आरोपियों के नाम थे। यद्यपि यह लिपिकीय त्रुटि के चलते भी हो सकता है। मगर जो नाम गायब था, वह महत्वपूर्ण था। इस कारण नाम गायब होने पर सवाल उठे। भाजपा पार्षद के पति आरोपी अमरजीत उर्फ जीतू सोनी का नाम नियंत्रण कक्ष की सूचना में नहीं था।

ट्रेंडिंग वीडियो