script

ढ़लता सूरज थरेजा परिवार के लिए लेकर आया खुशियों का पैगाम

locationहनुमानगढ़Published: Aug 31, 2019 10:18:10 pm

Submitted by:

Purushottam Jha

https://www.patrika.com/hanumangarh-news/
हनुमानगढ़. राजस्थान पत्रिका के धूम मचा दे ऑफर में टाउन निवासी जगदीश थरेजा को ईनाम में मोटरसाइकिल दिया जाएगा। पत्रिका प्रबंधन की ओर से इस संबंध में शनिवार को घोषणा करने के बाद थरेजा परिवार में खुशी का ठिकाना नहीं रहा। टाउन में श्याम विहार कॉलोनी निवासी जगदीश थरेजा बीएसएनएल के सेवानिवृत्त कर्मचारी हैं। वह करीब 35 वर्ष से पत्रिका नियमित रूप से पढ़ते हैं।
 

ढ़लता सूरज थरेजा परिवार के लिए लेकर आया खुशियों का पैगाम

ढ़लता सूरज थरेजा परिवार के लिए लेकर आया खुशियों का पैगाम

पत्रिका के धूम मचा दे ऑफर में जगदीश थरेजा के निकली बाइक

हनुमानगढ़. राजस्थान पत्रिका के धूम मचा दे ऑफर में टाउन निवासी जगदीश थरेजा को ईनाम में मोटरसाइकिल दिया जाएगा। पत्रिका प्रबंधन की ओर से इस संबंध में शनिवार को घोषणा करने के बाद थरेजा परिवार में खुशी का ठिकाना नहीं रहा। टाउन में श्याम विहार कॉलोनी निवासी जगदीश थरेजा बीएसएनएल के सेवानिवृत्त कर्मचारी हैं। वह करीब ३५ वर्ष से पत्रिका नियमित रूप से पढ़ते हैं। पहले इनका परिवार नई आबादी के गली नंबर छह में निवास करता था। लेकिन अब श्याम विहार कॉलोनी में शिफ्ट हो गया है। जगदीश के पुत्र भूपेंद्र थरेजा वैरायटी स्टोर चलाते हैं। पुत्रवधू मंजू थरेजा व २३ वर्षीय पोते अनमोल थरेजा भी ईनाम में बाइक निकलने से काफी खुश हैं। जगदीश के पुत्र भूपेंद्र थरेजा बोलने में सक्षम नहीं हैं। लेकिन उनके चेहरे की मुस्कान परिवार में चारों तरफ खुशियां बिखेर रही थी। शनिवार को पत्रिका वितरण विभाग के मगन श्रीमाली, एजेंट मक्खन सिंह, इकबाल खान व कुलदीप आदि ने शनिवार शाम को जगदीश थरेजा के घर जाकर ईनाम मिलने की सूचना दी। इससे पूरे मोहल्ले में खुशी का माहौल बन गया। परिवार के लोगों ने रंग-गुलाल खेलकर तथा मिठाइयां बांटकर खुशी का इजहार किया। जगदीश थरेजा ने बताया कि कुछ माह पूर्व उनकी बाइक चोरी हो गई थी। अब पत्रिका के ईनामी ऑफर में बाइक निकलने से परिवार के लोग काफी खुश हैं। ईनाम में बाइक निकलने पर ऐसा लग रहा था मानो थरेजा पविार को दिवाली से पहले दिवाली की सौगात मिल गई हो। परिवार के लोगों ने पत्रिका का आभार व्यक्त किया।
पत्रिका के सिवा कुछ नहीं भाता
थरेजा परिवार के सदस्यों ने बताया कि राजस्थान पत्रिका हर वर्ग के पाठकों की पसंद का ख्याल रखता है। महिलाओं के लिए बुधवार के अंक में सारी सामग्री पठनीय होती है। इसके अलावा रविवार को यूथ के लिए काफी उपयोगी सामग्री का समावेश रहता है। जगदीश थरेजा ने बताया कि सामाजिक सरोकार के मुद्दे प्रमुखता से प्रकाशित करने के कारण ही चालीस वर्षों से पत्रिका के साथ पाठकों का रिश्ता बना हुआ है, जो दिनोंदिन गहरा होता जा रहा है। उन्होंने बताया कि पत्रिका के सामने कोई और अखबार मन को भाता ही नहीं है।
पोते की जरूरत पूरी
टाउन निवासी जगदीश थरेजा ने बताया कि कुछ दिन पहले बाइक चोरी होने के बाद पोते को इसकी कमी खल रही थी। थरेजा ने बताया कि सेवानिवृत्ति के बाद वैसे भी बाइक मेरे ज्यादा काम नहीं आएगी। लेकिन पोते की मुराद जरूर पूरी हुई है। दादा-पोते के चेहरे की चमक बता रही थी कि ईनाम में बाइक निकलने पर वह कितने खुश हैं। बकौल जगदीश, पत्रिका के ईनामी ऑफर में बाइक निकलने से पूरा परिवार खुश है। लेकिन सबसे ज्यादा खुशी मुझे और मेरे पोते को है।

ट्रेंडिंग वीडियो