scriptThere was a ruckus again after shifting to Hadarodi | हड्डारोडी शिफ्ट करने पर फिर मचा बवाल | Patrika News

हड्डारोडी शिफ्ट करने पर फिर मचा बवाल

हड्डारोडी शिफ्ट करने पर फिर मचा बवाल
- कोहला के ग्रामीणों ने लगाया धरना
हनुमानगढ़. ग्राम पंचायत कोहला के ग्रामीणों ने हड्डारोडी को गांव में शिफ्ट करने का विरोध करते हुए मंगलवार को धरने पर बैठ गए।

हनुमानगढ़

Published: June 07, 2022 12:53:07 pm

हड्डारोडी शिफ्ट करने पर फिर मचा बवाल
- कोहला के ग्रामीणों ने लगाया धरना
हनुमानगढ़. ग्राम पंचायत कोहला के ग्रामीणों ने हड्डारोडी को गांव में शिफ्ट करने का विरोध करते हुए मंगलवार को धरने पर बैठ गए। ग्रामीणों ने हड्डा के पास धरना लगाया। वहीं सोमवार को जिला कलक्टर को ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन के माध्यम से आरोप लगाया कि हड्डा रोडी के लिए जो जगह का आवंटन किया गया है। वह गांव से पांच सौ मीटर की दूरी पर है। इससे ग्रामीणों का रहना मुश्किल हो जाएगा। आरोप लगाया कि पूर्व में नगर परिषद की हड्डा रोडी सतीपुरा के पास थी। उक्त भूमि पर सभापति का वेयर हाउस होने के कारण नगर परिषद ने व्यक्तिगत लाभ लेते अब कोहला में शिफ्ट कर दिया है। ग्राम पंचायत रामसरा नारायण में अवैधानिक तरिके से लेकर हड्डा रोडी बनाने का प्रयास कर रहे है। चूंकि आबादी से हड्डा रोडी की दूरी मात्र 500 मीटर है। इसलिए पूरे गांव में दुर्गन्ध फैल रही है। ग्रामीणों ने ज्ञापन के माध्यम से चेतावनी दी कि जब तक यह हड्डरोड़ी गांव से कहीं दूर स्थानातरित नहीं होती तब तक गांव कोहला के ग्रामीण हडड़ा रोडी स्थल पर धरना लगाऐंगे। वहीं सभापति गणेशराज बंसल ने बताया कि हड्डारोडी के लिए भूमि का चयन व आवंटन जिला प्रशासन की ओर से किया गया है। नगर परिषद जिला कलक्टर के आदेशों की पालना कर रही है। ज्ञापन देने वालों में लीलाधर शर्मा, उपसरपंच विनोद कुमार, वितरिका अध्यक्ष लक्ष्मीनारायण जांगू, सरपंच प्रतिनिधि नेतराम काटीवाल, रामकुमार राबिया, मदनलाल स्वामी, श्यामलाल, सुरेन्द्र वर्मा, पूर्णाराम जोईया, रामेश्वरलाल सहारण, रामजीलाल आदि मौजूद रहे।
हड्डारोडी शिफ्ट करने पर फिर मचा बवाल
हड्डारोडी शिफ्ट करने पर फिर मचा बवाल

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

नुपूर शर्मा को सुप्रीम कोर्ट की फटकार, कहा- आपके बयान के चलते हुई उदयपुर जैसी घटना, पूरे देश से टीवी पर मांगे माफीहैदराबाद में आज से शुरू हो रही BJP की कार्यकारिणी बैठक, प्रधानमंत्री मोदी कल होगें शामिल, जानिए क्या है बैठक का मुख्य एजेंडाआज से प्रॉपर्टी टैक्स, होम लोन सहित कई अन्य नियमों में हुए बदलाव, जानिए आपके जेब में क्या पड़ेगा असरकेंद्रीय मंत्री आर के सिंह का बड़ा बयान, सिर काटने वाले आतंकियों के खिलाफ बनेगा UAPA की तरह सख्त कानून!LPG Price 1 July: एलपीजी सिलेंडर हुआ सस्ता, आज से 198 रुपए कम हो गए दामकेंद्रीय मंत्री आर के सिंह का बड़ा बयान, सिर काटने वाले आतंकियों के खिलाफ बनेगा UAPA की तरह सख्त कानून!Jagannath Rath Yatra 2022: देशभर में भगवान जगन्नाथ रथयात्रा की धूम, अमित शाह ने अहमदाबाद में की 'मंगल आरती'Kerala: सीपीआई एम के मुख्यालय पर बम से हमला, सीसीटीवी में कैद हुआ आरोपी
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.