शहर में चोर बेखौफ, पुलिस लाइन में भी कर ली चोरी

शहर में चोर बेखौफ, पुलिस लाइन में भी कर ली चोरी
शहर में चोर बेखौफ, पुलिस लाइन में भी कर ली चोरी

Adrish Khan | Publish: Oct, 12 2019 09:35:35 PM (IST) Hanumangarh, Hanumangarh, Rajasthan, India

https://www.patrika.com/hanumangarh-news/

हनुमानगढ़. शहर में चोर गिरोह अति सक्रिय हो गए हैं। पिछले चार दिन में जिला मुख्यालय पर चोरी की चार वारदातें हो गई हैं। टाउन में शनिवार को दिन-दहाड़े दुकान में चोरी हो गई। चोरों का दुस्साहस देखिए कि रिजर्व पुलिस लाइन स्थित पुलिसकर्मियों के आवास तक पर धावा बोल दिया।

शहर में चोर बेखौफ, पुलिस लाइन में भी कर ली चोरी
- शहर में सक्रिय चोर गिरोह
- हनुमानगढ़ में लगातार चौथे दिन चोरी
- टाउन बाजार स्थित घर से लाखों रुपए चुराए
- पुलिस लाइन में भी घुसे चोर, पुलिस का इनकार
हनुमानगढ़. शहर में चोर गिरोह अति सक्रिय हो गए हैं। पिछले चार दिन में जिला मुख्यालय पर चोरी की चार वारदातें हो गई हैं। टाउन में शनिवार को दिन-दहाड़े दुकान में चोरी हो गई। चोरों का दुस्साहस देखिए कि रिजर्व पुलिस लाइन स्थित पुलिसकर्मियों के आवास तक पर धावा बोल दिया। हालांकि बढ़ती चोरियों से हांफ रही पुलिस रिजर्व पुलिस लाइन में चोरी की घटना से इनकार कर रही है। इस संबंध में कोई मामला भी दर्ज नहीं किया गया है। सूत्रों के अनुसार दो पुलिसकर्मियों के आवास के ताले तोड़कर अज्ञात चोर हजारों की नकदी तथा अन्य सामान पर हाथ साफ कर गए। जिला मुख्यालय पर चोर हैट्रिक पूरी करने के बाद भी रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। इससे शहरवासियों की चिंता बढ़ गई है। पुलिस पड़ताल में जुटी है। मगर अभी तक किसी मामले का खुलासा नहीं हो सका है।
जानकारी के अनुसार टाउन के हिसारिया बाजार में सेठी नर्सिंग होम के पास स्थित पंकज खदरिया पुत्र कृष्णलाल खदरिया के मकान में दिन में किसी समय चोर घुस गए। आलमारी का लॉक रॉड से तोड़कर उसमें रखे साढ़े चार लाख रुपए, आधा किलोग्राम चांदी तथा एक सोने की चेन चुरा ले गए। सूचना मिलने पर टाउन थाने के एएसआई मुशे खां मय जाब्ता मौके पर पहुंचे तथा पड़ताल की। समाचार लिखे जाने तक इस संबंध में मामला दर्ज नहीं हुआ था। मकान मालिक पंकज खदरिया के अनुसार उनका पुत्र टाउन स्थित निजी स्कूल में पढ़ता है। वहां शनिवार को पैरेंट्स मीटिंग थी। दोपहर बाद वहां से लौटे तो ताले तथा अलमारी का लॉक टूटा हुआ था। अज्ञात चोर लाखों की नकदी तथा सोने-चांदी के जेवर चुराकर ले गए।
इधर, टाउन की अम्बेडकर कॉलोनी स्थित मकान में गुरुवार रात हुई चोरी के संबंध में पुलिस ने शनिवार को अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज किया। पुलिस के अनुसार टाउन के वार्ड 16, अम्बेडकर कॉलोनी की गली संख्या दो निवासी हरविन्द्र सिंह पुत्र गुरमीतसिंह लबाना ने रिपोर्ट दी कि गुरुवार रात वह गली नंबर तीन में रिश्तेदार के घर जागरण में सपरिवार गया था। पीछे से अज्ञात चोर ताला तोड़कर 35 हजार रुपए की नकदी, ढाई तोला सोने का हार, 3 सोने के झूमके व 18 तोला चांदी के आभूषण चोर कर ले गए। अल सुबह करीब चार बजे जब वह परिवार सहित लौटा तो चोरी का पता चला। इसी तरह करीब एक माह पहले नई आबादी की गली संख्या सात स्थित अमित डोडा के मकान में अज्ञात चोर घुस गया था। परिवार के लोग आधा घंटे के लिए ही बाहर गए थे। इतने समय में ही चोर घुसे तथा पांच तौले सोने के आभूषण तथा पचास हजार रुपए की नकदी पर हाथ साफ कर गए। अब तक इस मामले का खुलासा पुलिस नहीं कर सकी है।


निरंतर हो रही चोरी
जंक्शन व टाउन क्षेत्र में तीन दिनों में चोरी की यह तीसरी वारदात थी। दो दिन पहले टाउन के वार्ड 33 में दिन-दहाड़े अज्ञात जनों ने मकान के ताले तोड़कर लाखों की नकदी व आभूषण चुरा लिए थे। अगले दिन बुधवार रात्रि को जंक्शन की एसडीएम कॉलोनी में सूने पड़े मकान में चोरी की वारदात हो गई। इन चोरियों में अज्ञात चोर लाखों रुपए के सोने-चांदी के आभूषण तथा लाखों की नकदी पर हाथ साफ कर गए हैं।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned