scriptThreatening the victim's family accused of raping the girl | बालिका से दुष्कर्म के आरोपी दे रहे पीडि़त परिवार को धमकी | Patrika News

बालिका से दुष्कर्म के आरोपी दे रहे पीडि़त परिवार को धमकी

हनुमानगढ़. नाबालिग बालिका को नशीला पदार्थ पिलाकर अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने व इनाम देने के बहाने होटल में बुलाकर दुष्कर्म के मामले में आरोपियों की शीघ्र गिरफ्तारी की मांग को लेकर पीडि़ता के पिता ने एसपी प्रीति जैन को ज्ञापन सौंपा।

हनुमानगढ़

Published: November 02, 2021 08:47:26 pm

बालिका से दुष्कर्म के आरोपी दे रहे पीडि़त परिवार को धमकी
- पीडि़त के पिता ने एसपी को सौंपा ज्ञापन
हनुमानगढ़. नाबालिग बालिका को नशीला पदार्थ पिलाकर अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने व इनाम देने के बहाने होटल में बुलाकर दुष्कर्म के मामले में आरोपियों की शीघ्र गिरफ्तारी की मांग को लेकर सोमवार को पीडि़ता के पिता ने एसपी प्रीति जैन को ज्ञापन सौंपा। इसमें बताया कि मामले की जांच बहुत सुस्त ढंग से की जा रही है। दोनों आरोपी खुले घूम रहे हैं। वे बदमाश किस्म के लड़कों को लेकर बाइक पर उनके घर के आगे चक्कर लगाते हैं। आरोपी प्रत्यक्ष एवं अप्रत्यक्ष रूप से पीडि़त परिवार को धमकी दे रहे हैं कि उनके खिलाफ बयान दिया तो अच्छा नहीं होगा। अत: शीघ्र जांच कर आरोपियों को गिरफ्तार किया जाए।
गौरतलब है कि रावतसर थाने में 21 अक्टूबर को पीडि़ता के पिता ने दो युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कराया था। उसने पुलिस को रिपोर्ट दी थी कि उसकी पुत्री का कुछ दिन पूर्व जन्मदिन था। जन्मदिन पर बच्ची डरी व सहमी हुई थी। उसे विश्वास में लेकर पूछताछ की तो बताया कि वह ऑनलाइन गेम खेल थी। तभी फोन पर विकास पुत्र जयकिशन से जान पहचान हुई। जान-पहचान होने के बाद विकास ने डरा धमका कर अश्लील फोटो ले लिए। एक रोज बच्ची व उसकी मां बाजार गई हुई थी। तभी विकास कुमार बीच रास्ते में छेड़छाड़ करने लगा। उसे धमकाया तो माफी मांग ली। इस दौरान अमित पुत्र राजकुमार निवासी वार्ड चार आया। उसने बताया कि वह एक संस्था से जुड़ा हुआ है जो बच्चियों की रक्षा का काम करती है। एक दिन अमित का फोन आया कि एनजीओ की ओर से बालिकाओं को एमडब्ल्यू होटल में इनाम दिया जा रहा है। बालिका होटल चली गई। वहां अमित उसे कमरे में ले गया। अन्य बच्चों के आने की बात कहकर उसे कमरे में छोड़कर अमित चला गया। कुछ देर बाद आए अमित ने उसे नशीला पदार्थ शीतलपेय में मिलाकर पिला दिया तथा डरा-धमका कर बलात्कार किया। इसके बाद विकास का फोन आया कि होटल में अमित के साथ जो किया, वह सब पता है। उसकी वीडियो है, वह वायरल कर दूंगा। तुम मुझसे आकर मिलो व खुश कर दो। मामले की जांच रावतसर थाना प्रभारी कर रहे हैं।
बालिका से दुष्कर्म के आरोपी दे रहे पीडि़त परिवार को धमकी
बालिका से दुष्कर्म के आरोपी दे रहे पीडि़त परिवार को धमकी

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Subhash Chandra Bose Jayanti 2022: इंडिया गेट पर लगेगी नेताजी की भव्य प्रतिमा, पीएम करेंगे होलोग्राम का अनावरणAssembly Election 2022: चुनाव आयोग का फैसला, रैली-रोड शो पर जारी रहेगी पाबंदीगोवा में बीजेपी को एक और झटका, पूर्व सीएम लक्ष्मीकांत पारसेकर ने भी दिया इस्तीफाUP चुनाव में PM Modi से क्यों नाराज़ हो रहे हैं बिहार मुख्यमंत्री नितीश कुमारPunjab Election 2022: भगवंत मान का सीएम चन्नी को चैलेंज, दम है तो धुरी सीट से लड़ें चुनाव20 आईपीएस का तबादला, नवज्योति गोगोई बने जोधपुर पुलिस कमिश्नरइस ऑटो चालक के हुनर के फैन हुए आनंद महिंद्रा, Tweet कर कहा 'ये तो मैनेजमेंट का प्रोफेसर है'खुशखबरी: अलवर में नया सफारी रूट शुरु हुआ, पर्यटन को मिलेगा बढ़ावा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.