scriptमां-बहन को जान से मारने की धमकी, पाबंद कर जमानत पर छोड़ा | Threats to kill mother and sister, put them on bail | Patrika News

मां-बहन को जान से मारने की धमकी, पाबंद कर जमानत पर छोड़ा

locationहनुमानगढ़Published: May 17, 2019 12:22:57 pm

Submitted by:

adrish khan

https://www.patrika.com/hanumangarh-news/
 

sadar thana ilake ka mamla

मां-बहन को जान से मारने की धमकी, पाबंद कर जमानत पर छोड़ा

मां-बहन को जान से मारने की धमकी, पाबंद कर जमानत पर छोड़ा
– सदर पुलिस ने किया था गिरफ्तार
हनुमानगढ़. सदर थाने के गांव डबलीबास पेमा में अपनी मां व बहन को जान से मारने की धमकी दे रहे युवक को पुलिस ने शुक्रवार को कोर्ट में पेश किया। वहां से उसे पाबंद कर जमानती मुचलके पर छोड़ा गया। इससे पूर्व गुरुवार को शांतिभंग की आशंका में पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया था। सदर थाने के हैड कांस्टेबल रोहताश कुमार ने बताया कि डबलीबास पेमा निवासी मंजू देवी पुत्री भंवरलाल रेगर ने परिवाद दिया कि उसका भाई विक्रम कुमार (22) उससे व उसकी मां से लड़ाई-झगड़ा करता रहता है। पुलिस गुरुवार शाम को डबलीबास पेमा में भंवरलाल घर पहुंची। वहां विक्रम कुमार को लड़ाई-झगड़ा नहीं करने के लिए समझाइश की। मगर वह नहीं माना तथा मां व बहन को जान से मारने की धमकी देने लगा। इस पर उसे शांतिभंग की आशंका में गिरफ्तार कर लिया।
बैंक गई युवती नहीं लौटी घर
हनुमानगढ़ में पैसे जमा कराने बैंक जाने का कहकर घर से निकली युवती वापस नहीं लौटी। परिजनों ने तलाश की। मगर दो दिन से वह लापता है। इस संबंध में टाउन थाने में गुमशुदगी दर्ज करवाई गई। पुलिस के अनुसार विनोद कुमार (50) पुत्र देशराज अग्रवाल निवासी गुड़ मण्डी ने गुमशुदगी दर्ज कराई कि उसकी पुत्री दीपा (24) बुधवार को सुबह करीब दस बजे घर से बैंक शाखा में रुपए जमा करवाने का कहकर गई थी। उसके बाद से लापता है। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो