scriptरात के अंधेरे में मकान के पीछे कर रहे थे कुछ ऐसा काम, पुलिस ने दबोचा तो रह गई हैरान | three arrested with loaded weapon in Hanumangarh | Patrika News

रात के अंधेरे में मकान के पीछे कर रहे थे कुछ ऐसा काम, पुलिस ने दबोचा तो रह गई हैरान

locationहनुमानगढ़Published: Sep 29, 2018 05:09:14 pm

Submitted by:

Nidhi Mishra

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

three arrested with loaded weapon in Hanumangarh

three arrested with loaded weapon in Hanumangarh

संगरिया/ हनुमानगढ़। पुलिस ने किसी संज्ञेय अपराध करने की फिराक में आए तीन युवकों को कारतूस भरी अवैध पिस्तौल सहित गिरफ्तार किया। उप निरीक्षक रायसिंह ने बताया कि रात में वे गश्त पर थे। इसी दौरान शनिवार सुबह करीब चार बजे वार्ड एक में पहुंचे तो सुमन रायसिख के मकान के पास मोटरसाइकिल पर बैठे तीन युवक पुलिस पार्टी को देखकर भागने लगे। पीछा करके उन्हें काबू किया और तलाशी ली गई।

आरोपी गांव लखुवाली (हनुमानगढ़) के वार्ड 13 निवासी अरशाद (25) पुत्र बरकतअली उर्फ भूरे मुसलमान की पैंट की डब से एक 12 बोर अवैध देशी पिस्तौल तथा तीन कारतूस बरामद हुए। पुलिस ने उसके दो साथियों लखुवाली (हनुमानगढ़) के वार्ड 1 निवासी सैफल मलूक (25) पुत्र चिरागदीन मुसलमान तथा कुपली रामसिंहपुर (श्रीगंगानगर) निवासी राजाराम उर्फ राजू (25) पुत्र रामकुमार छिंपा को बाइक व अवैध पिस्तौल, कारतूस सहित 3/25 आम्र्स एक्ट में गिरफ्तार किया।
अवैध हथियार लेकर घूमते युवकों से पूछताछ कर जानकारी लेने में पुलिस जुटी है। मामले की जांच उप निरीक्षक रचना बिश्रोई कर रही हैं।


गोटी पर जुआ खेलते दो धरे
उधर, संगरिया पुलिस ने गोटियों पर दांव लगाकर जुआ खेलते हुए दो जनों को गोधा चौक से बीती रात गिरफ्तार किया। हवलदार हरिसिंह ने बताया कि वार्ड 16 निवासी महेंद्र पुत्र इलायचीराम अग्रवाल व वार्ड 4 निवासी शिवशंकर शर्मा पुत्र सत्यनारायण को उन्होंने गोटियों पर जुआ खेलते 13 आरपीजीओ के तहत 1540 रुपए नकदी व गोटियों सहित गिरफ्तार किया।
वहीं संगरिया थाना इलाके में दुष्कर्म करने के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर न्यायालय के आदेश पर जेल भेज दिया। थाना प्रभारी अरुण चौधरी ने बताया कि भगतपुरा निवासी बुजुर्ग ने नाबालिग से दुष्कर्म करने का थाने में मामला दर्ज कराया था।
आरोपी युवक को भेजा जेल

पुलिस को सौंपी रिपोर्ट में बताया था कि 6 सितंबर की रात करीब एक बजे उसकी पौत्री घर से गायब मिली। बताया कि उसे वार्ड 4 रावला हाल वालीपुली तहसील घड़साना निवासी संदीप उर्फ करतारसिंह (22) बहला-फुसलाकर अपने साथ भगा ले गया। इसके बाद से पुलिस अपहर्त लड़की की तलाश में करने में जुटी थी। आखिरकार पुलिस ने गुरुवार को अपहृत नाबालिग लड़की को तलाश निकाला। इसके बाद पुलिस ने नाबालिग लड़की को कोर्ट में पेश किया। जहां लड़की ने अपने माता-पिता के साथ जाने की इच्छा जताई। कोर्ट ने नाबालिग को परिजनों के सुपुर्द कर दिया। इसके बाद दुष्कर्म के आरोपी युवक को पोक्सो एक्ट के तहत विशेष न्यायालय ने न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो