scriptकार की टक्कर से तीन जने घायल, इलाज के दौरान दो ने तोड़ा दम | Three injured by car collision, two broke during treatment | Patrika News

कार की टक्कर से तीन जने घायल, इलाज के दौरान दो ने तोड़ा दम

locationहनुमानगढ़Published: Mar 18, 2019 12:13:54 pm

Submitted by:

adrish khan

https://www.patrika.com/sri-ganganagar-news/
 

hanumangarh ke bhirani thane ki ghatna

कार की टक्कर से तीन जने घायल, इलाज के दौरान दो ने तोड़ा दम

कार की टक्कर से तीन जने घायल, इलाज के दौरान दो ने तोड़ा दम
– बाइक पर सवार तीन जने जा रहे थे गांव झांसल
– तीनों हरियाणा के आदमपुर के रहने वाले
भादरा. क्षेत्र के ग्राम झांसल के निकट आदमपुर रोही में रविवार रात अज्ञात कार चालक ने बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार किशोर गंभीर घायल हो गए। बाद में देर रात अस्पताल में इलाज के दौरान कुछ समय के अंतराल में दोनों ने दम तोड़ दिया। इस संबंध में सोमवार को भिरानी थाने में अज्ञात कार चालक के खिलाफ लापरवाही से वाहन चलाकर दुर्घटना कारित करने का मामला दर्ज कराया गया। पुलिस ने सोमवार सुबह सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र छानीबड़ी में मृतकों का पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों को सौंप दिए।
पुलिस के अनुसार संजय वाल्मीकि पुत्र बलवंत सिंह निवासी मंडी आदमपुर, टिब्बा बस्ती, पुलिस थाना आदमपुर जिला हिसार, हरियाणा ने रिपोर्ट दी कि वह अपने दोस्त बिट्टू (17) पुत्र गजेङ्क्षसह वाल्मीकि व दीपक कुमार (15) पुत्र सुभाष सभी निवासी आदमपुर के साथ मोटर साइकिल पर आदमपुर से गांव झांसल आ रहे थे। वहां स्थित मंदिर में धोक लगाने के लिए तीनों जा रहे थे। रास्ते में गांव झांसल के पास मंडी आदमपुर रोही में कार एचआर 13, के 2011 के चालक ने लापरवाही से गाड़ी चलाते हुए बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में तीनों गंभीर घायल हो गए। आसपास के ग्रामीणों व भिरानी पुलिस ने एम्बुलेंस 108 की मदद से उनको राजकीय चिकित्सालय छानीबड़ी पहुंचाया। वहां दीपक को मृत घोषित कर दिया गया। जबकि संजय पुत्र बलवन्त, बिट्टू पुत्र गजेसिंह वाल्मीकि को प्राथमिक उपचार के बाद हालत बिगडऩे पर अग्रोहा मेडिकल हॉस्पीटल रेफर कर दिया गया। वहां देर रात इलाज के दौरान बिट्टू वाल्मीकि की मौत हो गई। बाइक सवार तीनों झांसल ग्राम स्थित मंदिर में धोक लगाने आ रहे थे। भिरानी पुलिस थाने के एएसआई महेन्द्रसिंह को मामले की जांच सौंपी गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो