लूट के आरोप में दो सगे भाइयों सहित तीन जने गिरफ्तार

हनुमानगढ़. ग्रेफ चौराहे पर बाइक सवार से हुई लूट की वारदात का जंक्शन पुलिस ने शुक्रवार को खुलासा कर दिया। करीब साढ़े छह माह पुराने मामले में पुलिस ने तीन जनों को गिरफ्तार किया।

By: adrish khan

Updated: 07 May 2021, 09:53 PM IST

लूट के आरोप में दो सगे भाइयों सहित तीन जने गिरफ्तार
- साढ़े छह माह पहले हुई वारदात का खुलासा
- बाइक, मोबाइल फोन व पर्स छीनने का मामला
हनुमानगढ़. ग्रेफ चौराहे पर बाइक सवार से हुई लूट की वारदात का जंक्शन पुलिस ने शुक्रवार को खुलासा कर दिया। करीब साढ़े छह माह पुराने मामले में पुलिस ने तीन जनों को गिरफ्तार किया। पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही पर छीना गया मोबाइल फोन भी बरामद किया है। शेष सामान की बरामदगी के प्रयास में पुलिस जुटी हुई है। इसके लिए तीनों को शुक्रवार को मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश कर रिमांड मंजूर कराया। पहले इस मामले की जांच एएसआई स्तर के अधिकारी के पास थी। मामले का खुलासा नहीं होने के कारण एसपी ने जंक्शन थाना प्रभारी को जांच सौंपी। गिरफ्तार आरोपियों में दो सगे भाई हैं।
जंक्शन थाना प्रभारी नरेश गेरा ने बताया कि आरोपी प्यारा सिंह पुत्र श्रृंगारसिंह रायसिख निवासी गांव 44 पीएस रायसिंहनगर हाल चर्च कॉलोनी, जंक्शन व उसके भाई जगतार उर्फ तारा (23) के अलावा रिंकू सिंह (19) पुत्र अमरसिंह रायसिख निवासी सेमनाला के पास ढाणी पुराना सिवाना पुलिस थाना बोदीवाला फाजिल्का को गिरफ्तार किया गया है। इस संबंध में 21 अक्टूबर 2020 को जंक्शन के केन्द्रीय भंडारण निगम रिको एरिया में टीए पद पर कार्यरत विक्रम सिंह (31) पुत्र जगदीश बेनीवाल निवासी नगराना पीएस संगरिया ने रिपोर्ट दी थी कि वह शाम को बाइक पर गांव जा रहा था। जब ग्रेफ चौराहा से आगे पहुंचा तो पीछे से एक बाइक पर तीन जने आए। उन्होंने पीछे से सिर में डण्डा मार नीचे गिरा दिया। तीनों ने जेब से पर्स निकाल लिया। पर्स में 3000 रुपए थे। इसके अलावा तीनों जने उसकी बाइक, मोबाइल फोन व अन्य सामान छीनकर भाग गए। मामले की जांच एएसआई इन्द्रा देवी को सौंपी गई। थाना स्तर पर गठित पुलिस टीम ने गहन पड़ताल करते हुए मुखबिर सक्रिय किए। संदिग्ध लोगों पर नजर रखी। आखिरकार पुलिस को सफलता मिली तथा प्यारा सिंह, उसके भाई जगतार उर्फ तारा तथा रिंकू सिंह को नामजद कर उनकी निगरानी की। उनकी संलिप्तता सामने पर गिरफ्तार कर लिया। एक आरोपी की निशानदेही पर छीना गया मोबाइल फोन बरामद कर लिया। बाइक एवं अन्य सामान की बरामदगी के लिए पुलिस पूछताछ में जुटी हुई है। आरोपियों को गिरफ्तार करने में हैड कांस्टेबल सुरेशचन्द्र की विशेष भूमिका रही। पुलिस टीम में हैड कांस्टेबल सरजीत सिंह व नायब सिंह शामिल रहे।

adrish khan Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned