जिला अस्पताल में तीन और संदिग्ध रोगी आए सामने, भर्ती तीन रोगी की रिपोर्ट आई नेगेटिव

जिला अस्पताल में तीन और संदिग्ध रोगी आए सामने, भर्ती तीन रोगी की रिपोर्ट आई नेगेटिव
- जिला व अस्पताल प्रशासन ने ली राहत की सांस
हनुमानगढ़. जिला अस्पताल में गुरुवार को तीन और कोरोना वायरस के संदिग्ध रोगी सामने आए हैं। इनकी जांच के लिए सैंपल रात को बीकानेर पीबीएम अस्पताल भेजा गया। जानकारी के अनुसार इनमें से एक शख्स दिल्ली, एक गोवा व एक हरियाणा से आया था। तीनों को सर्दीं, खांसी व जुकाम होने पर आईसोलेशन वार्ड में भर्ती किया गया है।

जिला अस्पताल में तीन और संदिग्ध रोगी आए सामने, भर्ती तीन रोगी की रिपोर्ट आई नेगेटिव
- जिला व अस्पताल प्रशासन ने ली राहत की सांस
हनुमानगढ़. जिला अस्पताल में गुरुवार को तीन और कोरोना वायरस के संदिग्ध रोगी सामने आए हैं। इनकी जांच के लिए सैंपल रात को बीकानेर पीबीएम अस्पताल भेजा गया। जानकारी के अनुसार इनमें से एक शख्स दिल्ली, एक गोवा व एक हरियाणा से आया था। तीनों को सर्दीं, खांसी व जुकाम होने पर आईसोलेशन वार्ड में भर्ती किया गया है। इनमें जो शख्स हरियाणा से आया है उसने चिकित्सकों को बताया कि उसने बस में सफर किया था लेकिन इस दौरान मास्क नहीं पहना था। इधर, बुधवार को जिला अस्पताल के आईसोलेशन वार्ड में भर्ती तीन संदिग्ध रोगियों की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। इनमें से एक युवक दिल्ली, एक महिला महाराष्ट्र व आईसोलेशन वार्ड में डयूटी पर तैनात नर्सिंग कर्मी को भर्ती किया गया था। इसके चलते अब जिला व अस्पताल प्रशासन ने राहत की सांस ली। जिला अस्पताल में अब तक 14 संदिग्ध रोगियों को भर्ती किया जा चुका है। जिनमें 11 की रिपोर्ट नेगेटिव आ चुकी है।
जिले में अब तक 144344 घरों में रह रहे 5 लाख 26 हजार 234 लोगों का सर्वे कर लिया गया है। जिनमें से 21 हजार 446 सामान्य खांसी जुकाम के रोगी पाए गए हैं जिनका उपचार कर दिया गया है। जिले में अब तक ट्रेवल हिस्ट्री और बाहर से आए लोगों को ट्रेस आउट करते हुए कुल 245 लोगों होम आइसोलेशन में रखा गया है। केवल गुरुवार को 94 लोगों को होम क्वारेंटाइन में रहने के लिए पाबंद किया गया है। इसी तरह जिले में 2309 बैड के क्वारटांइन सेंटर बनाए गए हैं। किसान भवन में बनाए गए क्वारेंटाइन सेंटर में 4 को भर्ती किया गया है।

Anurag thareja Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned