script

जर्जर रोड से तंग, चालकों ने जाम लगाकर जताया रोष

locationहनुमानगढ़Published: Jan 22, 2022 10:13:13 pm

Submitted by:

adrish khan

हनुमानगढ़. जर्जर रोड से तंग होकर वाहन चालकों ने शनिवार को सूरतगढ़-श्रीगंगानगर बाइपास मार्ग पर खुंजा के पास विरोध स्वरूप जमा लगा दिया। दरअसल, शुक्रवार रात भारी वाहन सड़क में बने गड्ढ़ों में फंस गए थे। इससे यातायात व्यवस्था बाधित हो गई तथा ट्रक, ट्रोले आदि के चालकों ने रात भर परेशानी भुगती।

जर्जर रोड से तंग, चालकों ने जाम लगाकर जताया रोष

जर्जर रोड से तंग, चालकों ने जाम लगाकर जताया रोष

जर्जर रोड से तंग, चालकों ने जाम लगाकर जताया रोष
– बाइपास पर लगी ट्रकों की लम्बी कतार
– प्रशासन व पुलिस ने समझाइश कर खुलवाया जाम
हनुमानगढ़. जर्जर रोड से तंग होकर वाहन चालकों ने शनिवार को सूरतगढ़-श्रीगंगानगर बाइपास मार्ग पर खुंजा के पास विरोध स्वरूप जमा लगा दिया। दरअसल, शुक्रवार रात भारी वाहन सड़क में बने गड्ढ़ों में फंस गए थे। इससे यातायात व्यवस्था बाधित हो गई तथा ट्रक, ट्रोले आदि के चालकों ने रात भर परेशानी भुगती। गुस्साए चालकों ने शनिवार सुबह सूरतगढ़ रोड स्थित चुंगी नम्बर आठ के तिराहे पर वाहनों को सड़क के बीच खड़ा कर चक्का जाम कर दिया। सूचना मिलने पर जंक्शन थाना पुलिस मौके पर पहुंची। समझाइश कर जाम खुलवाया। जाम समाप्त होने के बाद यातायात व्यवस्था सही होने में आधा घंटा से भी ज्यादा समय लगा।
इससे पहले जाम लगाकर विरोध प्रदर्शन करने वाले वाहन चालकों तथा ट्रक यूनियन सदस्यों का कहना था कि सड़क इतनी क्षतिग्रस्त है कि कई फीट चौड़े गड्ढ़े बने हुए हैं। इनमें कई दिनों से बरसात का पानी भरा हुआ है। इस कारण गड्ढ़ों का पता भी नहीं चलता तथा वाहन इनमें फंस जाते हैं। इससे वाहनों को नुकसान पहुंचता है तथा समय भी खराब होता है। ट्रक चालक कुलवन्त सिंह, जगदीप सिंह, अवतार सिंह, रामचंद्र आदि ने प्रशासन से समस्या के शीघ्र समाधान की मांग की।
नप टीम ने रोका
सूरतगढ़ की ओर से आए भारी वाहन जब बाइपास रोड जाम होने पर जेल फाटक के साथ हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी से गुजरने लगे तो उनको नगर परिषद की टीम ने रोक लिया। नप टीम के साथ वार्ड पार्षद सुमित रिणवा ने नो एंट्री जोन में भारी वाहनों के प्रवेश पर आपत्ति जताई। इससे प्रशासन व पुलिस अधिकारियों को अवगत करवाया। उन्होंने कहा कि बायपास रोड की मरम्मत कराने का काम नेशनल हाइवे का है, नगर परिषद का नहीं है। नो एंट्री जोन में वाहन नहीं ले जाने दिए जाएंगे। आमजन भी नो एंट्री जोन में भारी वाहनों के प्रवेश को लेकर विरोध कर रहे हैं। जल्दी ही ट्रक यूनियन की रोड को अवरोधक लगाकर बंद कर दिया जाएगा। हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी की उन सड़कों पर भी अवरोधक लगाए जाएंगे, जहां से भारी वाहन गुजरने की सूचना है।

ट्रेंडिंग वीडियो