scriptहाई वोल्टेज तार छूने से ट्रैक्टर चालक की मौत | Tractor driver died due to high voltage wire touching in tibbi | Patrika News
हनुमानगढ़

हाई वोल्टेज तार छूने से ट्रैक्टर चालक की मौत

https://www.patrika.com/sri-ganganagar-news/

हनुमानगढ़Mar 12, 2019 / 05:20 pm

Rajaender pal nikka

 high voltage

हाई वोल्टेज तार छूने से ट्रैक्टर चालक की मौत

-करंट से ट्रेक्टर चालक बोहड सिंह की मौके पर ही मौत हो गई जब कि ट्रेक्टर पर बैठे एक अन्य मजदूर के समय रहते ट्रेक्टर से छंलाग लगा देने से वह बच गया

टिब्बी. क्षेत्र के चक 4 केएसपी मे केएसपी नहर के निर्माण कार्य के बाद ट्रेक्टर ट्राली पर एक्सकेवेटर मशीन लादकर ले जाने के दौरान एक्सकेवेटर मशीन के हाई वोल्टेज तार छूने से आए करंट से ट्रेक्टर चालक की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार ट्रेक्टर चालक बोहड सिंह 45 ट्रेक्टर ट्राली पर एक्सकेवेटर मशीन लादकर ले जा रहा था।
इसी दौरान मशीन हाई वोल्टेज तार से छू गई जिससे आए करंट से ट्रेक्टर चालक बोहड सिंह की मौके पर ही मौत हो गई जब कि ट्रेक्टर पर बैठे एक अन्य मजदूर के समय रहते ट्रेक्टर से छंलाग लगा देने से वह बच गया। हाई वोल्टेज तार सै ट्रेक्टर मे आग लग गई जिससे वह जलकर खाक हो गया।
सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची टिब्बी पुलिस ने मृतक के शव को स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र की मोर्चरी मे रखवाया तथा मृतक के परिजनो को घटना की सूचना दी। जिस पर मृतक का भाई गांव पीरावाली फाजिल्का पंजाब मनोहर सिंह टिब्बी पहुंचा। पुलिस ने उसकी सूचना पर मर्ग दर्ज कर शव परिजनो को सौंप दिया।

Home / Hanumangarh / हाई वोल्टेज तार छूने से ट्रैक्टर चालक की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो