scriptबीकानेर से चुराए थे खड़े ट्रक के टायर, हनुमानगढ़ में बेचते पकड़े गए | Truck tires stolen from Bikaner were caught selling in Hanumangarh | Patrika News
हनुमानगढ़

बीकानेर से चुराए थे खड़े ट्रक के टायर, हनुमानगढ़ में बेचते पकड़े गए

https://www.patrika.com/hanumangarh-news/
हनुमानगढ़. चोरी के टायर विक्रय के प्रयास में दबोचे गए दोनों आरोपियों को टाउन पुलिस ने रिमांड अवधि समाप्त होने पर कोर्ट में पेश किया। दोनों आरोपियों राकेश कुमार (24) पुत्र हीराराम जाट व मुकेश (25) पुत्र हरीनाथ सिद्ध दोनों निवासी वार्ड नम्बर एक, बगलानगर, बीकानेर को वहां से जेल भिजवा दिया। इससे पहले पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने चोरी की एक और वारदात को अंजाम देना स्वीकार किया।

हनुमानगढ़Feb 20, 2020 / 12:01 pm

adrish khan

बीकानेर से चुराए थे खड़े ट्रक के टायर, हनुमानगढ़ में बेचते पकड़े गए

बीकानेर से चुराए थे खड़े ट्रक के टायर, हनुमानगढ़ में बेचते पकड़े गए

बीकानेर से चुराए थे खड़े ट्रक के टायर, हनुमानगढ़ में बेचते पकड़े गए
चोरी के आरोपियों को भिजवाया जेल
– एक दर्जन से अधिक चोरी के टायर किए बरामद
हनुमानगढ़. चोरी के टायर विक्रय के प्रयास में दबोचे गए दोनों आरोपियों को टाउन पुलिस ने रिमांड अवधि समाप्त होने पर कोर्ट में पेश किया। दोनों आरोपियों राकेश कुमार (24) पुत्र हीराराम जाट व मुकेश (25) पुत्र हरीनाथ सिद्ध दोनों निवासी वार्ड नम्बर एक, बगलानगर, बीकानेर को वहां से जेल भिजवा दिया। इससे पहले पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने चोरी की एक और वारदात को अंजाम देना स्वीकार किया। पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही पर कोहला फार्म में चोरी के बाद छिपाए गए ट्रकों के सात टायर व सात रिम बरामद कर लिए। जांच अधिकारी हैड कांस्टेबल राजकुमार सिहाग ने बताया कि आरोपियों ने ट्रक के टायर व रिम बीकानेर क्षेत्र से चुराए थे। इनको बेचने के लिए पहले भी हनुमानगढ़ टाउन क्षेत्र में आए थे। लेकिन बिल्टी आदि नहीं होने के कारण वे सफल नहीं हो पाए। इस कारण टायरों व रिम को कोहला फार्म में छिपा दिया। आरोपियों से पहले बरामद छह टायर व छह रिम के संबंध में हुई पूछताछ के बाद उस जगह की तस्दीक की तो पता चला कि वहां कोई ट्रक खराब होकर नहीं खड़ा था। आरोपियों की बातें झूठी प्रतीत होने पर कड़ी पूछताछ की गई तो बताया कि 12-13 फरवरी की मध्य रात्रि को वे बीकानेर में पुगल रोड स्थित ऊन मंडी पुलिया के पास खड़े छह ***** ट्रक को पुगल रोड पर शोभासर की तरफ ले गए। करीब एक किलोमीटर चलने के बाद सूनसान जगह पर ट्रक को खड़ा कर टायर व रिम उतार लिए। अब आरोपियों को बीकानेर पुलिस ट्रकों के टायर चोरी करने के संबंध में अपने थाना क्षेत्र में दर्ज मामलों में प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार करेगी। गौरतलब है कि 14 फरवरी को टाउन पुलिस ने टायर विक्रय का प्रयास करते राकेश कुमार व मुकेश को गिरफ्तार किया था। इनके कब्जे से 6 टायर व 6 रिम जब्त हुए थे। आरोपी टाउन क्षेत्र में टायर व रिम बेचने की फिराक में थे कि इससे पहले ही पुलिस के हत्थे चढ़ गए। दोनों जने कैंटर में टायर व रिम रखकर लाए थे। पुलिस ने कैंटर भी जब्त कर लिया।

Home / Hanumangarh / बीकानेर से चुराए थे खड़े ट्रक के टायर, हनुमानगढ़ में बेचते पकड़े गए

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो