scriptहोली पर दर्दनाक हादसा: नहर पर गए थे दो भाई, एक का पैर फिसला तो दूसरा बचाने कूदा, दोनों बह गए… | Two Brothers Drifted Into Canal : Two Brothers Fell In Canal | Patrika News

होली पर दर्दनाक हादसा: नहर पर गए थे दो भाई, एक का पैर फिसला तो दूसरा बचाने कूदा, दोनों बह गए…

locationहनुमानगढ़Published: Mar 10, 2020 06:50:43 pm

Submitted by:

abdul bari

एक दूसरे को बचाने के फेर में दोनों भाई नहर में गिर गए। पानी का बहाव तेज होने के कारण दोनों बह गए। मौके पर मौजूद ग्रामीणों ने उनको तलाशने की कोशिश की। लेकिन सुराग नहीं लग सका। बाद में जंक्शन थाना पुलिस ( Hanumangarh Police ) और गोताखोरों की टीम ने दोनों की नहर में तलाश शुरू की।

होली पर दर्दनाक हादसा: नहर पर गए थे दो भाई, एक का पैर फिसला तो दूसरा बचाने कूदा, दोनों बह गए...
हनुमानगढ़.
शहर के इंदिरा कॉलोनी निवासी परिवार के होली ( Holi 2020 ) के रंग में भंग पड़ गया। धार्मिक अनुष्ठान के लिए नहर पर गए दो भाइयों के लिए ये दिन अंतिम साबित हुआ। एक दूसरे को बचाने के फेर में दोनों भाई नहर में गिर गए। पानी का बहाव तेज होने के कारण दोनों बह गए। मौके पर मौजूद ग्रामीणों ने उनको तलाशने की कोशिश की। लेकिन सुराग नहीं लग सका। बाद में जंक्शन थाना पुलिस ( Hanumangarh Police ) और गोताखोरों की टीम ने दोनों की नहर में तलाश शुरू की। दोपहर बाद तक उनका पता नहीं लग सका।
कुछ दिनों पहले माता की मृत्यु हुई थी… ( Hanumangarh News )

जानकारी के अनुसार हनुमानगढ़ टाउन की इंदिरा कॉलोनी निवासी जीतू कुमार अपने भाई वीरेंद्र सिंह निवासी के साथ हनुमानगढ़ के गांव रोडावाली स्थित सादुल ब्रांच नहर पर मंगलवार तड़के गए थे। कुछ दिनों पहले ही उनकी माता की मृत्यु हुई थी। इस कारण वे धार्मिक अनुष्ठान के लिए नहर पर गए थे।
अचानक छोटे भाई बिरेंद्र का पैर फिसला…


नहर पर अचानक छोटे भाई बिरेंद्र का पैर फिसलने से वह भीतर गिर गया। उसे बचाने के लिए जीतु कुमार की नहर में कूद गया। लेकिन पानी का बहाव बहुत तेज होने के कारण दोनों बह गए। सूचना पाकर आसपास के ग्रामीण मौके पर पहुंचे। जंक्शन पुलिस और ग्रामीण दोनों भाईयों की तलाश में जुटे हुए हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो