scripttwo car accident two injured | नगराना समीप दो कारें भिड़ीं, दो घायल | Patrika News

नगराना समीप दो कारें भिड़ीं, दो घायल


- बोलांवाली के पास पलटा ट्राला

हनुमानगढ़

Published: June 05, 2018 04:39:11 pm

संगरिया. गांव नगराना समीप मानकसर मोड़ पर दो कारों में आमने-सामने हुई भिड़ंत में कार सवार दो जने घायल हुए। हादसा मंगलवार सुबह साढे नौ बजे हुआ जब हनुमानगढ़ से डबवाली की ओर चार बैंक कर्मी ड्यूटी पर जा रहे थे। एक कार पलटकर क्षतिग्रस्त हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों वाहनों को रास्ते से हटाया। फिलहाल कोई मामला दर्ज नहीं हुआ।
two car accident two injured
 

हवलदार सुरेशकुमार व प्रत्यक्षदर्शी डायरेक्टर भागीरथ ने बताया कि हनुमानगढ़ से डबवाली जा रही बीएमडब्ल्यू कार में सामने से आई होंडा कार ओवरटेक करने के फेर में जा टकराई। बीएमडब्ल्यू पलटने से जबकि दूसरी कार आगे से क्षतिग्रस्त हो गई। बैंक जा रहे कर्मचारी सुरेंद्रसिंह व एक जने को चोट लगी। होंडा में सवार लोग फरार हो गए। उधर, बोलांवाली की छोटी कस्सी के पास बीती रात अनियंत्रित हुआ ट्राला पलट गया। चालक को चोट आई।
 

सिलेंडर में लगी आग, पाया काबू
संगरिया. गांव हरिपुरा में एक हलवाई दुकान पर लगे सिलेंडर में आग लग गई। जिस पर ग्रामीणों ने जाकर काबू पा लिया। कोई जानमाल का नुकसान नहीं हुआ। गुरप्यारसिंह ने बताया कि सुभाष हलवाई की दुकान पर मंगलवार सायं अचानक सिलेंडर में पाइप लीकेज होने से आग भभक गई। बलकौर ढिल्लों व वीरेंद्र जाखड़ ने धरना स्थल से जाकर सिलेंडर का रेगुलेटर बंद करके आग पर काबू पा लिया। जिससे बड़ा हादसा होने से बच गया।
 

धरने पर किया सत्संग, लगाए नाके
संगरिया. गांव हरिपुरा में किसान आंदोलन के तहत पांचवे दिन धरना जारी रहा। धर्मा एंड पार्टी ढाबां के सदस्यों ने सत्संग किया। सुबह लोकगीत सुना कर केंद्र सरकार से अपनी मांगे पूरी करवाने के लिए प्रदर्शन किया। गांव बुगलांवाली, नाथवाना, चकप्रतापनगर तथा मोरजंडसिखान में भी किसान धरने पर जुटे रहे। हरिपुरा में एक सब्जी की गाड़ी को रोका। कोई नुकसान ना कर उसे चाय-पानी पिलाई व समझाया। गांव ढाबां में नाके लगाकर शहर जाने वाले मार्गों पर किसान डटे रहे। दूध व सब्जी नहीं जाने दी।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

सीएम Yogi का बड़ा ऐलान, हर परिवार के एक सदस्य को मिलेगी सरकारी नौकरीश्योक नदी में गिरा सेना का वाहन, 26 सैनिकों में से 7 की मौतआय से अधिक संपत्ति मामले में हरियाणा के पूर्व CM ओमप्रकाश चौटाला को 4 साल की जेल, 50 लाख रुपए जुर्माना31 मई को सत्ता के 8 साल पूरा होने पर पीएम मोदी शिमला में करेंगे रोड शो, किसानों को करेंगे संबोधितपूर्व विधायक पीसी जार्ज को बड़ी राहत, हेट स्पीच के मामले में केरल हाईकोर्ट ने इस शर्त पर दी जमानतRenault Kiger: फैमिली के लिए बेस्ट है ये किफायती सब-कॉम्पैक्ट SUV, कम दाम में बेहतर सेफ़्टी और महज 40 पैसे/Km का मेंटनेंस खर्चआजम खान को सुप्रीम कोर्ट से फिर बड़ी राहत, जौहर यूनिवर्सिटी पर नहीं चलेगा बुलडोजरMumbai Drugs Case: क्रूज ड्रग्स केस में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को NCB से क्लीन चिट
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.