scriptसांड को बचाने के चक्कर में ट्रक से भिड़ी कार, हादसे में चाचा-भतीजे की दर्दनाक मौत | Two Killed in Road Accident in Hanumangarh | Patrika News

सांड को बचाने के चक्कर में ट्रक से भिड़ी कार, हादसे में चाचा-भतीजे की दर्दनाक मौत

locationहनुमानगढ़Published: Sep 13, 2018 12:08:32 pm

Submitted by:

dinesh

www.patrika.com/rajasthan-news/

Car Accident
रावतसर/हनुमानगढ़। रावतसर के निकट धन्नासर के पास रात्री को सडक़ पर अचानक आये सांड को बचाने के चक्कर मे एक कार सामने से आ रहे ट्रक में जा टकराई। जिसमें कार सवार चाचा-भतीजा गम्भीर घायल हो गए। हादसे में एक जने ने रावतसर के राजकीय चिकित्सालय पहुंचते ही दम तोड़ दिया व दूसरे को प्राथमिक उपचार के बाद जिला चिकित्सालय रैफर कर दिया गया।
जानकारी के अनुसार चाचा-भतीजा गोविंद राम पुत्र साहब राम जाट व कृष्ण पुत्र परमाल सिंह जाट दोनों निवासी मुंडा कार में धन्नासर से रावतसर की ओर आ रहे थे। धन्नासर से थोड़ा रावतसर की ओर निकलते ही सडक़ पर अचानक एक सांड आ गया जिससे बचने के चक्कर में गाड़ी ट्रक से टकरा गई। इस दुर्घटना में गोविंद राम व कृष्ण दोनों की मौत हो गई। इस संबध मे ट्रक चालक के खिलाफ लापरवाही से टक्कर मारने का मामला दर्ज कराया है।
दुर्घटना के बाद एक बारगी सडक़ पर दोनों तरफ जाम की स्थिति पैदा हो गई थी लेकिन मौके पर पहुंचे। धन्नासर चौकी प्रभारी बिशन सहाय ने दोनों वाहनों को सडक़ से हटा कर यातायात सुचारू करवाया।
इधर… नागौर के निकट सडक़ दुर्घटना में दो की मौत
नागौर. नागौर शहर के निकट डेह की तरफ राष्ट्रीय राजमार्ग 65 पर आज सुबह करीब 10 बजे एक टेंकर चालक ने जीप को चपेट में ले लिया। हादसे में जीप में सवार दो जनों की मौत हो गई, जबकि एक गंभीर घायल को प्राथमिक उपचार के बाद जोधपुर रेफर कर दिया।
पुलिस के अनुसार नागौर के जिंदास निवासी पांचाराम (55) पुत्र आदूराम नायक, उमाराम (45) पुत्र कुन्नाराम नायक व प्रेमसुख (30) पुत्र पांचाराम जीप में केले भरकर नागौर से झोरड़ा मेले में जा रहे थे। सामने से आ रहे टेंकर चालक ने तेज व लापरवाही से चलाते हुए जीप को चपेट में ले लिया, जिससे पांचाराम व उमाराम की मौके पर मौत हो गई, जबकि प्रेमसुख को लोगों ने निजी वाहन से जेएलएन अस्पताल पहुंचाया, जहां उसकी स्थिति नाजुक होने पर प्राथमिक उपचार के बाद जोधपुर रेफर कर दिया। पुलिस के अनुसार दुर्घटना के बाद टेंकर चालक टेंकर छोडक़र मौके से फरार हो गया। पुलिस ने दुर्घटना स्थल पर पहुंचकर यातायात सुचारू करवाया तथा मृतकों के शव मोर्चरी में रखवाए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो