scriptस्कूल से खाना खाने घर लोट रहे दो छात्रों से मारपीट, लहुलूहान हालत में पहुंचे अस्पताल | Two students injured in Beat in Hanumangarh | Patrika News

स्कूल से खाना खाने घर लोट रहे दो छात्रों से मारपीट, लहुलूहान हालत में पहुंचे अस्पताल

locationहनुमानगढ़Published: Oct 25, 2018 05:17:38 pm

Submitted by:

anandi lal

www.patrika.com/rajasthan-news/

Hanumangarh

स्कूल से खाना खाने घर लोट रहे दो छात्रों से मारपीट, लहुलूहान हालत में पहुंचे अस्पताल

हनुमानगढ़। संगरिया के एक निजी स्कूल से खाना खाने के लिए घर आ रहे दो छात्रों की कई लड़कों ने जमकर पिटाई कर डाली। मामला देख मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। लोग कुछ समझ पाते इससे पहले तो घायलों को लहुलूहान हालत में छोड़कर आरोपी मौके से फरार हो गए। घायल छात्र दसवीं कक्षा के बताए जा रहे हैं। अभी मारपीट का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है।
लाठियों से वार करते देख लोगों की लगी भीड़

जानकारी के मुताबिक वार्ड 19निवासी रोहित पुत्र लालाराम माली ने पुलिस को बताया कि वह चिनाई मिस्त्री है। गुरुवार पौने बारह बजे उसे जानकारी मिली थी कि उसके भाई योगेश (18) पुत्र लल्लाराम व ममेरे भाई वीरू (17) पुत्र सुदामा को पॉवर हाऊस पर एक दुकान के पास कुछ लड़कों ने लाठियों व कापा से वार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया है जब मौके पर जाकर देखा तो दोनों लहुलूहान हालत में पड़े छटपटा रहे थे, जिन्हें सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। फिलहाल दोनों घायलों का उपचार जारी है।
जान से मारने की नीयत से मारपीट करने का आरोप

स्थानीय लोगों से पूछताछ करने पर पता चला कि गौरव सोनी, लक्की व चार अन्य लड़कों ने उन्हें जान से मारने की नीयत से पीटाई कर घायल कर दिया।अगर समय पर लोगों की मौके पर भीड़ नहीं लगती तो दोनों घायल छात्रों को जान से हाथ धोना पड़ता लेकिन लोगों को घटनास्थल पर जुटते देख आरोपी भाग निकले। मारपीट की भनक लगते ही अस्पताल में परिजनों के साथ काफी तादाद में अन्य छात्र भी पहुंच गए। थाना प्रभारी अरुण चौधरी ने बताया कि मारपीट का मामला सामने आया है। घटना को लेकर एएसआई सुभाषचंद्र ने मौके पर पहुंचकर छात्रों के बयान दर्ज किए हैं। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। जांच में सही पाए जाने पर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो