scriptअज्ञात नकाबपोश ने युवक पर की फायरिंग, मटोरियां वाली ढाणी बस स्टैंड पर वारदात | Unknown masked firing on the young man in hanumangarh | Patrika News

अज्ञात नकाबपोश ने युवक पर की फायरिंग, मटोरियां वाली ढाणी बस स्टैंड पर वारदात

locationहनुमानगढ़Published: Sep 03, 2019 01:26:23 pm

Submitted by:

adrish khan

https://www.patrika.com/hanumangarh-news/
हनुमानगढ़. टाउन थाना क्षेत्र के गांव मटोरियां वाली ढाणी में मंगलवार को नकाबपोश दो युवकों ने एक जने पर गोलियां दाग हत्या का प्रयास किया। हमले में छर्रे लगने से घायल युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उसकी हालत ठीक बताई जा रही है। घटना की सूचना के बाद पुलिस ने बाइक सवार नकाबपोश युवकों को दबोचने के लिए नाकाबंदी कराई। मगर वे पुलिस के हत्थे नहीं चढ़े।

अज्ञात नकाबपोश ने युवक पर की फायरिंग, मटोरियां वाली ढाणी बस स्टैंड पर वारदात

अज्ञात नकाबपोश ने युवक पर की फायरिंग, मटोरियां वाली ढाणी बस स्टैंड पर वारदात

अज्ञात नकाबपोश ने युवक पर की फायरिंग
– मटोरियां वाली ढाणी बस स्टैंड पर वारदात
– घायल युवक जिला अस्पताल में भर्ती
– पुलिस ने अज्ञात आरोपियों की तलाश में कराई नाकाबंदी
हनुमानगढ़. टाउन थाना क्षेत्र के गांव मटोरियां वाली ढाणी में मंगलवार को नकाबपोश दो युवकों ने एक जने पर गोलियां दाग हत्या का प्रयास किया। हमले में छर्रे लगने से घायल युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उसकी हालत ठीक बताई जा रही है। घटना की सूचना के बाद पुलिस ने बाइक सवार नकाबपोश युवकों को दबोचने के लिए नाकाबंदी कराई। मगर वे पुलिस के हत्थे नहीं चढ़े। जानकारी के अनुसार राजेश बिजारणिया (26) पुत्र देवीलाल निवासी बिजारणियां वाली ढाणी, ग्राम पंचायत किशनपुरा दिखनादा, हनुमानगढ़ मंगलवार दोपहर करीब 12 बजे हनुमानगढ़ आने के लिए बस की प्रतीक्षा कर रहा था। वह मटोरियां वाली ढाणी में बस स्टैंड पर खड़ा था। तभी बुलेट मोटर साइकिल पर दो जने आए। दोनों ने मुंह पर कपड़ा बांध रखा था। अज्ञात आरोपियों ने राजेश के पास बाइक लाकर पिस्तौल से फायर किए। एक गोली राजेश के पेट की दाईं साइड से छूकर निकल गई। आसपास के लोगों ने बाइक सवार हमलावरों को दबोचने के लिए शोर मचाया तो वे फरार हो गए। घायल राजेश को तत्काल ग्रामीणों ने जिला अस्पताल पहुंचाया। टाउन थाना प्रभारी नंदराम भादू ने बताया कि आरोपियों की तलाश के लिए नाकाबंदी कराई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो