scriptVicious youths had tied opium paste on their feet to fool the police | पुलिस को गच्चा देने के लिए शातिर युवकों ने पैरों पर बांध रखा था अफीम का पेस्ट | Patrika News

पुलिस को गच्चा देने के लिए शातिर युवकों ने पैरों पर बांध रखा था अफीम का पेस्ट

नोहर. अफीम तस्करी में पकड़े गए तीनों आरोपी पुलिस को गच्चा देकर हरियाणा के कालांवाली कस्बे में डेढ़ किलोग्राम अफीम की सप्लाई देने वाले थे। परंतु पुलिस की मुस्तैदी से तीनों का बना बनाया प्लान चौपट हो गया।

हनुमानगढ़

Published: January 27, 2022 11:23:28 pm

पुलिस को गच्चा देने के लिए शातिर युवकों ने पैरों पर बांध रखा था अफीम का पेस्ट
- अब चित्तौडगढ़़ में मुख्य तस्करों की धरपकड़ में जुटी पुलिस
नोहर. अफीम तस्करी में पकड़े गए तीनों आरोपी पुलिस को गच्चा देकर हरियाणा के कालांवाली कस्बे में डेढ़ किलोग्राम अफीम की सप्लाई देने वाले थे। परंतु पुलिस की मुस्तैदी से तीनों का बना बनाया प्लान चौपट हो गया। प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस की सघन जांच से बचने के लिए तीनों आरोपियों ने अफीम का पेस्ट अपने पैरों की पिंडलियों के पास टैप से चिपका रखा था। ऐसे में सामान्य जांच के दौरान उनके पैरों पर बंधी अफीम का कोई पता भी नहीं लगा पाता। पुलिस ने जब युवकों को पकड़ा तो उनकी जेब व सामान में कुछ संदिग्ध नहीं मिला। इसके बाद पुलिस ने उनके पैरों के पास तलाशी ली तो शरीर पर बांधे गए अफीम के पेस्ट का पता चल गया। पुलिस दल अब चित्तौडगढ़़ जाकर अफीम तस्करी से जुड़े मुख्य सूत्रधारों की धरपकड़ में जुट गई है। अफीम तस्करी के जांच में जुटे खुइयां थाना प्रभारी विजेंद्र शर्मा ने बताया कि आरोपी युवक पिछले करीब एक दशक से अफीम की तस्करी कर रहे हैं। इसमें यह कई बार पकड़े भी जा चुके हैं। न्यायालय ने 29 जनवरी तक आरोपियो को पुलिस रिमांड पर सौंपा है। ज्ञात रहे कि बुधवार को यहां सरस डेयरी के पास पुलिस ने निंबाहेड़ा के कपासन निवासी नानूराम (40) पुत्र शंकरलाल जाट, निंबाहेड़ा के गोराजी निवासी पीयूष (26) पुत्र सत्यनारायण दर्जी व ओमप्रकाश (30) पुत्र मनफूलराम बिश्नोई को 1 किलो 500 ग्राम अफीम सहित गिरफ्तार किया था। तीनों युवक चित्तौडगढ़़ के कपासन निवासी वेदप्रकाश से अफीम खरीद कर उसे हरियाणा के कालांवाली निवासी सेठी नाम के युवक को देने जा रहे थे।
विद्युत निगम के तकनीकी सहायक से मारपीट का आरोप, मामला दर्ज
हनुमानगढ़. जंक्शन के वार्ड दो में मरम्मत कार्य के दौरान विद्युत निगम कर्मचारी से मारपीट का मामला सामने आया है। इस संबंध में मामला दर्ज करवाने के लिए जंक्शन थाने में परिवाद सौंपा गया। इसमें विनोद कुमार पुत्र छोटूराम निवासी सूरांवाली, पीलीबंगा ने बताया कि वह विद्युत निगम के एईएन कार्यालय जंक्शन (शहरी) में तकनीकी सहायक के पद पर कार्यरत है। गुरुवार को करीब बारह बजे वह तथा लाइनमैन सुखप्रीत, महेश, मनोज व एफआरटी के कर्मचारी जंक्शन की नई खुंजा, वार्ड दो में सांसी डेरा के पास बंद गली में मेंटीनेंस का काम रहे थे। वह पोल पर चढ़ा हुआ था। पोल के साथ वाले मकान में रहने वाले विक्की ने उसे नीचे खींचकर धक्का दे दिया। इससे वह करीब 22 फीट ऊंचाई से नीचे आकर गिरा। इसके बाद विक्की ने फोन कर अपने 4-5 साथियों को वहां बुला लिया। वे सभी बैट व डंडों से लैस होकर आए तथा मारपीट शुरू कर दी। साथी कर्मचारी भागकर वहां आए और बीच-बचाव कर छुड़ाया। विनोद कुमार के अनुसार विक्की के अलावा करण, अर्जुन पुत्र राजकुमार माली वगैरह ने मारपीट कर राजकार्य में बाधा पहुंचाई। घटना की वीडियो भी उनके पास है। इस संबंध में मुकदमा दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की जाए।
पुलिस को गच्चा देने के लिए शातिर युवकों ने पैरों पर बांध रखा था अफीम का पेस्ट
पुलिस को गच्चा देने के लिए शातिर युवकों ने पैरों पर बांध रखा था अफीम का पेस्ट

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

DGCA ने इंडिगो पर लगाया 5 लाख रुपए का जुर्माना, विकलांग बच्चे को प्लेन में चढ़ने से रोका थापंजाबः राज्यसभा चुनाव के लिए AAP के प्रत्याशियों की घोषणा, दोनों को मिल चुका पद्म श्री अवार्डIPL 2022 के समापन समारोह में Ranveer Singh और AR Rahman बिखेरेंगे जलवा, जानिए क्या कुछ खास होगाबिहार की सीमा जैसा ही कश्मीर के परवेज का हाल, रोज एक पैर पर कूदते हुए 2 किमी चलकर पहुंचता है स्कूलकर्नाटक के सबसे अमीर नेता कांग्रेस के यूसुफ शरीफ और आनंदहास ग्रुप के होटलों पर IT का छापाPM Modi in Gujarat: राजकोट को दी 400 करोड़ से बने हॉस्पिटल की सौगात, बोले- 8 साल से गांधी व पटेल के सपनों का भारत बना रहाOla, Uber, Zomato, Swiggy में काम करके की पढ़ाई, अब आईटी कंपनी में बना सॉफ्टवेयर इंजीनियरपंजाब की राह राजस्थान: मंत्री-विधायक खोल रहे नौकरशाही के खिलाफ मोर्चा, आलाकमान तक शिकायतें
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.