scriptVideo: उधारी नहीं मिली तो गंदे पानी के गड्ढे में लेटा पीडि़त | Video: sangria satpal garg and pawan kumar bansal rupees case | Patrika News

Video: उधारी नहीं मिली तो गंदे पानी के गड्ढे में लेटा पीडि़त

locationहनुमानगढ़Published: Apr 26, 2018 01:08:25 pm

– बोला परिवार को सड़क पर ला दिया, नहीं लौटा रहा दस लाख रुपए

sangria satpal garg and pawan kumar bansal rupees case

sangria satpal garg and pawan kumar bansal rupees case

संगरिया. उधारी के लाखों रुपए वापिस नहीं मिलने से परेशान एक शख़्स गुरुवार सुबह करीब आठ बजे जामा मस्जिद समीप रेलवे रोड पर गंदे पानी के निर्माणाधीन खोदे गड्ढे में लेट गया। जिसे देख भीड़ जमा हो गई। करीब एक घंटे बाद पहुंचे मौजिज लोगों व परिजनों ने समझाइश कर उठाया। थाने में सूचना देने के बावजूद पुलिस नहीं पहुंची।
आक्रोश व्यक्त करते हुए गुरुनानक बस्ती निवासी पीडि़त सतपाल गर्ग ने भीड़ में बताया कि उसके परिवार को पैट्रोल पंप संचालक पवन कुमार बंसल ने सड़क पर ला दिया। उसने उसे जरुरत के समय दोस्ती के नाते मकान बेचकर दस लाख रुपए दिए। लेकिन पंचायतों के बावजूद उधारी नहीं लौटाई ना वो बात करने को तैयार है। अब उसके पास सड़क पर लेटकर रोष जताने या मरने के अलावा कोई चारा नहीं रह गया है।
अधर में लटकी सड़क बनी परेशानी
संगरिया. उप तहसील गांव ढाबां में बनी मुख्य गौरव पथ की सड़क अधर में लटकने से समीप बने मकान, दुकान व स्कूल को परेशानी हो रही है। गौरव पथ तहत निर्मित सड़क के दोनों ओर नालियां बनने से पहले बंद हो चुकी। एक ओर चौके लगा दिए पर दूसरी ओर काम अधर में छोड़ दिया गया। ग्रामीणों का कहना है कि दिन भर उड़ती धूल सबके लिए परेशानी का सबब बनी हुई है। शहीद भगतसिंह क्ल्ब अध्यक्ष दारासिंह गिल ने ज्ञापन देकर पंचायत समिति के बीडीओ से अधूरी सड़क को पूर्ण करवाने की मांग की है ताकि लोगों को राहत मिल सके।
सरपंच गुरप्यार प्रभारी मनोनीत
संगरिया. प्रधानमंत्री मन की बात कार्यक्रम के लिए भाजपा किसान मोर्चा के हनुमानगढ़ जिला प्रवक्ता अमित गोदारा ने संगरिया मंडल में प्रभारी मनोनीत किए हैं। संगरिया देहात के लिए सरपंच यूनियन उपाध्यक्ष गुरप्यार सिंह शाहपीनी तथा संदीप गोदारा को नगर मंडल प्रभारी नियुक्त किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो