script

1 किलो 300 ग्राम अफीम दूध सहित वांटेड धरा

locationहनुमानगढ़Published: Mar 31, 2019 06:29:18 pm

Submitted by:

Rajaender pal nikka

https://www.patrika.com/sri-ganganagar-news/

opium milk

1 किलो 300 ग्राम अफीम दूध सहित वांटेड धरा

– 2017 में नोहर थाने का है वांटेड

संगरिया. नशे पर अंकुश लगाने के अभियान के चलते पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए नोहर थाने के मोस्ट वांटेड फरार तस्कर को रविवार सुबह 1 किलो 300 ग्राम अफीम दूध के साथ मादक द्रव्य पदार्थ अधिनियम में गिरफ्तार किया है। थाना प्रभारी विष्णुदत्त बिश्रोई ने बताया कि रविवार सुबह गश्त के दौरान उनकी टीम ने रतनपुरा से चौटाला (हरियाणा) की तरफ जाने वाले कच्चे रास्ते पर एक जने को पीले रंग का पिट्ठू बैग लटकाए हुए पैदल जाते देखा। शक होने पर रोककर तलाशी ली गई तो उसमें तरल पदार्थ के रुप में अफीम का दूध निकला।
जो थाने ले जाकर तोलने पर 1 किलो 300 ग्राम निकला। गिरफ्तार आरोपी की पहचान गांव हिरणा पीएस फतेहपुर सीकर निवासी ओमप्रकाश उर्फ प्रकाश (35) पुत्र रामेश्वरलाल जाट के रुप में हुई। प्रारंभिक पूछताछ में मालूम हुआ कि वह मादक पदार्थों की तस्करी करता है। अफीम चौटाला में किसी व्यक्ति को देने के लिए जा रहा था। यहां सप्लाई देने के लिए जाते वक्त धरा गया। सोमवार सुबह उसे कोर्ट में पेश कर रिमांड लिया जाएगा। रिमांड दौरान नेटवर्क की मालूमात कर आगामी कार्रवाई होगी। पुलिस टीम में हवलदार शाहरसूल, किशोर मान, रणवीर सिंह, नरेंद्र व लायक सिंह शामिल थे।
नोहर थाने में है वांछित, 1 क्विंटल 36 किग्रा. पोस्त तस्करी करने का आरोप

प्रकाश नोहर पुलिस थाने का वांडेट मुजरिम है। उस पर 31 दिसम्बर 2017 को 1 क्विंटल 36 किग्रा. पोस्त तस्करी करने का आरोप है। पुलिस ने आठ थैलों में भरा पोस्त फॉरच्यूनर कार से बरामद किया था। अज्ञात जनों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मामला दर्ज किया था। बताया जा रहा है कि आरोपी ही पोस्त तस्करी करते हुए गाड़ी छोडक़र भाग गया था और तब से फरार चल रहा था।
जानकारी के अनुसार गांव दलपतपुरा के पास एक गाड़ी कीकर के पेड़ से टकराने के बाद दुर्घटनाग्रस्त होकर पूरी तरह क्षतिग्रस्त हुई थी। पेड़ टूट गया। गाड़ी के एयरबैग भी खुले थे। तलाशी में पुलिस को प्रत्येक थैले में 17 किलो पोस्त भरा हुआ मिला था। सीटों पर खून भी लगा था। पुलिस ने गाड़ी व पोस्त जब्त कर जांच शुरु की थी। जिसके बाद आरोपी की तलाश शुरु हुई, जो अब संगरिया पुलिस के हत्थे चढ़ गया।

ट्रेंडिंग वीडियो