script

रिश्तेदार को विदा करने गए थे रेलवे स्टेशन, वापसी में बीच राह जिंदगी कह गई अलविदा

locationहनुमानगढ़Published: May 23, 2022 11:52:35 am

Submitted by:

adrish khan

पीलीबंगा. रिश्तेदार को रेलवे स्टेशन पर विदा करने गए दो जनों को वापसी में बीच राह जिंदगी अलविदा कह गई। रिश्तेदार को स्टेशन पर छोडकऱ वापस लौटते समय निराश्रित गोवंश से बाइक टकरा गई।

रिश्तेदार को विदा करने गए थे रेलवे स्टेशन, वापसी में बीच राह जिंदगी कह गई अलविदा

रिश्तेदार को विदा करने गए थे रेलवे स्टेशन, वापसी में बीच राह जिंदगी कह गई अलविदा

रिश्तेदार को विदा करने गए थे रेलवे स्टेशन, वापसी में बीच राह जिंदगी कह गई अलविदा
– पीलीबंगा के पास रावतसर मार्ग पर बाइक सवार दो जनों की मौत
– निराश्रित गोवंश के टकराने से हादसा
पीलीबंगा. रिश्तेदार को रेलवे स्टेशन पर विदा करने गए दो जनों को वापसी में बीच राह जिंदगी अलविदा कह गई। रिश्तेदार को स्टेशन पर छोडकऱ वापस लौटते समय निराश्रित गोवंश से बाइक टकरा गई। इससे बाइक सवार दो जने काल का ग्रास बन गए। दोनों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। पीलीबंगा थाना पुलिस ने सोमवार को स्थानीय अस्पताल में पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सौंप दिए।
जानकारी के अनुसार राकेश कुमार पुत्र साहबराम निवासी पंडितांवाली तथा उसके फूफा गणेशाराम निवासी मसीतांवाली रविवार रात अपने एक रिश्तेदार के साथ पीलीबंगा रेलवे स्टेशन पर आए। रिश्तेदार को गाड़ी में बिठाकर राकेश कुमार व उसके फूफा गणेशाराम बाइक से पंडितांवाली के लिए रवाना हो गए। जब वे रावतसर मार्ग पर पुल के नजदीक पेट्रोल पंप के सामने पहुंचे तो निराश्रित पशु से बाइक टकरा गई। वे दोनों बाइक सहित सडक़ पर गिर गए। उनकी मौके पर ही मौत हो गई। आसपास के लोगों ने पीलीबंगा थाना पुलिस को घटना की सूचना दी तो पुलिस मौके पर पहुंची। दोनों के शव राजकीय चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाए।
जेल में फोन, एक और गिरफ्तार
हनुमानगढ़. जेल के मुख्य गेट पर तलाशी के दौरान बंदियों से मोबाइल फोन सहित अन्य आपत्तिजनक वस्तुएं मिलने के मामले में जंक्शन पुलिस ने जिला कारागृह से शुक्रवार को एक बंदी को प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार किया। बंदी अमरजीत सिंह उर्फ घोना पुत्र निरंजन सिंह निवासी रामसरा नारायण को पूछताछ के बाद शनिवार को न्यायालय में पेश कर जेल भिजवा दिया गया। जांच अधिकारी कृष्णलाल बिश्नोई ने बताया कि जेल के मुख्य प्रहरी विकास कुमार (35) पुत्र नेमनदास सिन्धी निवासी नई आबादी, टाउन ने 25 अप्रेल को मुकदमा दर्ज करवाया था कि दोपहर करीब पौने दो बजे न्यायालय में पेशी के बाद आए बंदियों की जेल के मुख्य गेट पर तलाशी ली गई। इस दौरान बंदी अमरजीत सिंह उर्फ घोना पुत्र निरंजन सिंह निवासी रामसरा नारायण के दोनों जूतों से एक-एक मोबाइल फोन व एक मोजे से सफेद रंग की डाटा केबल बरामद हुई। जबकि दूसरे बंदी कलीम पुत्र सलीम के दाएं पैर में पहने जूते से एक पाउच तम्बाकू बरामद हुआ। दोनों बंदियों के खिलाफ कारागृह संशोधन अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू की गई। अनुसंधान के दौरान शुक्रवार को बंदी अमरजीत सिंह उर्फ घोना को जेल से प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार कर पूछताछ की गई।

ट्रेंडिंग वीडियो