गृह क्लेश में पत्नी व बेटे की पिटाई से बुजुर्ग की मौत

https://www.patrika.com/hanumangarh-news/

हनुमानगढ़. गृह क्लेश के चलते पत्नी व बेटे ने बुजुर्ग की जमकर पिटाई कर दी। इससे उसकी मौत हो गई। सूचना मिलने पर अन्य परिजनों ने बुजुर्ग को अस्पताल पहुंचाया। वहां उनकी मौत हो गई। घटना टाउन के रूपनगर इलाके में रविवार देर रात की है। पुलिस ने सोमवार को जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों को सौंप दिया। इस संबंध में मृतक के भतीजे ने अपनी ताई व ताऊ के बेटे भाई पर हत्या का मामला दर्ज कराया है।

By: adrish khan

Updated: 01 Jul 2019, 01:28 PM IST

गृह क्लेश में पत्नी व बेटे की पिटाई से बुजुर्ग की मौत
- मृतक के भतीजे की रिपोर्ट पर पत्नी व बेटे के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज
- हनुमानगढ़ टाउन के वार्ड बीस की घटना
- मां-बेटे फरार, पुलिस ने जड़ा घर पर ताला
हनुमानगढ़. गृह क्लेश के चलते पत्नी व बेटे ने बुजुर्ग की जमकर पिटाई कर दी। इससे उसकी मौत हो गई। सूचना मिलने पर अन्य परिजनों ने बुजुर्ग को अस्पताल पहुंचाया। वहां उनकी मौत हो गई। घटना टाउन के रूपनगर इलाके में रविवार देर रात की है। पुलिस ने सोमवार को जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों को सौंप दिया। इस संबंध में मृतक के भतीजे ने अपनी ताई व ताऊ के बेटे भाई पर हत्या का मामला दर्ज कराया है। टाउन थाना पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।
पुलिस के अनुसार राहुल कुमार (24) पुत्र अमृतलाल सैनी निवासी वार्ड नम्बर तीस, हनुमानगढ़ टाउन ने रिपोर्ट दी कि उसके पिताजी के पांच भाई हैं। उसके सबसे बड़े ताऊ सोहनलाल (75) पुत्र जसवंत सैनी टाउन के ही वार्ड बीस, रूपनगर में रहते हैं। उनके साथ उनकी पत्नी कुसुम देवी व बेटा मुकेश उर्फ विक्की भी रहता है। ताऊ सोहनलाल का अपनी पत्नी कुसुम व बेटे मुकेश से अक्सर लड़ाई-झगड़ा होता रहता था। काफी समय पहले उनमें जबरदस्त झगड़ा हुआ जो मारपीट तक जा पहुंचा था। उस समय परिवार वालों ने ताई कुसुम व मुकेश को समझाया था। आरोप है कि रविवार रात करीब साढ़े ग्यारह बजे वह अपने चाचा महेश के साथ पैदल ही ताऊ सोहनलाल के घर वाली गली से गुजर रहा था। उन्हें सूचना मिली कि सोहनलाल के घर में झगड़ा हो रहा है। इस पर वह अपने चाचा के साथ मकान के अंदर गया तो देखा कि उसकी ताई कुसुम व मुकेश ताऊ सोहनलाल के साथ मारपीट कर रहे थे। मां-बेटे ने ईंट व लकड़ी के फट्टे से ताऊ के सिर पर कई वार किए। इससे सिर में गम्भीर चोट लगी तथा खून बह रहा था। दोनों से छुड़ाकर ताऊ को राजकीय जिला चिकित्सालय पहुंचाया। वहां चिकित्सकों ने उनको मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मृतक के भतीजे की रिपोर्ट पर मां-बेटे के खिलाफ आईपीसी की धारा 302, 34 के तहत मामला दर्ज किया है। जांच अधिकारी शेरगढ़ चौकी प्रभारी लालचन्द ने सोमवार को मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों को सौंप दिया। हत्या का कारण घरेलू कलह बताया जा रहा है। पुलिस का कहना है कि हत्या के कारणों की पड़ताल कर आरोपितों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

adrish khan Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned