script

नहर से पानी लेने गई महिला की ऐसे हुई मौत, अब 3 मासूम किसे पुकारेंगे मां

locationहनुमानगढ़Published: Mar 25, 2019 04:59:14 pm

Submitted by:

anandi lal

नहर से पानी लेने गई महिला की मौत, अब 3 मासूम किसे पुकारेंगे मां

Hanumangarh
हनुमानगढ़। संगरिया के गांव लीलांवाली में नहर से पानी भरने गई एक महिला की डूबने से मौत हो गई। मृतका की पहचान वार्ड-8 निवासी चरणजीतकौर (35) पत्नी चरणासिंह मजबी सिख के रुप में हुई है।
मासूमों के सिर से उठा मां का साया

महिला की मौत की खबर सुनते ही परिवार में कोहराम मच गया। मृतका के दो बच्चियां ताजदीप (10) व रेखा (3) तथा एक बेटा प्रकटसिंह (5) है, सभी बच्चे बार-बार दरवाजे की ओर टकटकी लगाए देख रहे हैं कि कब उनकी मां आकर उन्हें रोटी खिलाए। ऐसे करुण दृश्य को देख बरबस सबकी आंखे नम हो गई। मृतक महिला की करीब 15 साल पहले शादी हुई थी। पति दिहाड़ी मजदूरी कर परिवार का पेट पालता है।
पानी का मटका लेने गई थी नहर पर, मिला शव

उप निरीक्षक रचना बिश्रोई से मिली जानकारी के अनुसार पन्नीवाली (टिब्बी) निवासी मृतका के पिता बलवंतसिंह ने मामले की पुलिस को रिपोर्ट दी है, जिसमें पोस्टमॉर्ट्म करवाकर मौत का कारण बताने की मांग की गई है। उधर, मृतका के पति ने बताया कि जल्द सुबह चरणजीत नहर से पानी का एक मटका लेने गई थी। काफी देर तक वापस नहीं लौटने पर जाकर देखा तो पानी में उसकी चप्पलें तैरती दिखी। जिस पर आस-पड़ौस के लोगों ने उसे तलाशना शुरु किया। सूचना के बाद मौके पर पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से शव को नहर से बाहर निकाला और अस्पताल से पोस्टमॉर्ट्म के बाद शव परिजनों को सौंप दिया।

ट्रेंडिंग वीडियो