scriptघर से गायब युवक का शव मिला गिन्नाणी में, हत्या का संदेह | Youth's body found in Johad, Police started investigation | Patrika News

घर से गायब युवक का शव मिला गिन्नाणी में, हत्या का संदेह

locationहनुमानगढ़Published: Aug 08, 2019 09:58:30 pm

Submitted by:

adrish khan

https://www.patrika.com/hanumangarh-news/
नोहर. यहां गुरुद्वारा शीनतलाई के पीछे स्थित गिन्नाणी में युवक का शव तैरता देख मोहल्लेवासियों में सनसनी फैल गई। सूचना मिलने पर उपनिरीक्षक लालचंद सारण के नेतृत्व में पुलिस दल ने मौके पर पहुंचकर शव को बाहर निकालने के प्रयास शुरू किए। गिन्नाणी की गाद में पानी की गहराई के बीच फंसे शव को के्रन के सहारे बाहर निकालने का प्रयास विफल रहा।

The young man was missing from home

घर से गायब युवक का शव मिला गिन्नाणी में, हत्या का संदेह

घर से गायब युवक का शव मिला गिन्नाणी में, हत्या का संदेह
– चार घंटे की मशक्कत के बाद निकाला गया शव
नोहर. यहां गुरुद्वारा शीनतलाई के पीछे स्थित गिन्नाणी में युवक का शव तैरता देख मोहल्लेवासियों में सनसनी फैल गई। सूचना मिलने पर उपनिरीक्षक लालचंद सारण के नेतृत्व में पुलिस दल ने मौके पर पहुंचकर शव को बाहर निकालने के प्रयास शुरू किए। गिन्नाणी की गाद में पानी की गहराई के बीच फंसे शव को के्रन के सहारे बाहर निकालने का प्रयास विफल रहा। इसके बाद नगरपालिका कर्मचारियों के साथ मिलकर तैराक आमीन भाटी ने गुरुद्वारा शीनतलाई के पीछे स्थित दरवाजे से रस्सी के सहारे शव को बाहर निकाला। स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सौंप दिया गया। पुलिस ने संदिग्ध परिस्थितियों में मौत को लेकर मर्ग दर्ज की है। एएसआई ओमप्रकाश मीणा ने बताया कि शव की पहचान गिन्नाणी क्षेत्र के ही वार्ड 19 निवासी करण (18) पुत्र रामकुमार नायक के रूप में हुई है। मृतक युवक दिहाड़ी मजदूरी करता था। पुलिस सूत्रों ने बताया कि युवक पिछले करीब तीन दिन से घर से गायब था। इसे लेकर परिजनों ने पुलिस को भी सूचित किया था। परिजनों ने युवक के जोहड़ में गिरने की घटना को संदिग्ध बताते हुए पुलिस से जांच की मांग की है। पोस्टमार्टम के लिए युवक के शव को राजकीय चिकित्सालय के मोर्चरी कक्ष में रखवाया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो