घर से गायब युवक का शव मिला गिन्नाणी में, हत्या का संदेह

Adrish Khan | Publish: Aug, 08 2019 09:58:31 PM (IST) Hanumangarh, Hanumangarh, Rajasthan, India

https://www.patrika.com/hanumangarh-news/

नोहर. यहां गुरुद्वारा शीनतलाई के पीछे स्थित गिन्नाणी में युवक का शव तैरता देख मोहल्लेवासियों में सनसनी फैल गई। सूचना मिलने पर उपनिरीक्षक लालचंद सारण के नेतृत्व में पुलिस दल ने मौके पर पहुंचकर शव को बाहर निकालने के प्रयास शुरू किए। गिन्नाणी की गाद में पानी की गहराई के बीच फंसे शव को के्रन के सहारे बाहर निकालने का प्रयास विफल रहा।

घर से गायब युवक का शव मिला गिन्नाणी में, हत्या का संदेह
- चार घंटे की मशक्कत के बाद निकाला गया शव
नोहर. यहां गुरुद्वारा शीनतलाई के पीछे स्थित गिन्नाणी में युवक का शव तैरता देख मोहल्लेवासियों में सनसनी फैल गई। सूचना मिलने पर उपनिरीक्षक लालचंद सारण के नेतृत्व में पुलिस दल ने मौके पर पहुंचकर शव को बाहर निकालने के प्रयास शुरू किए। गिन्नाणी की गाद में पानी की गहराई के बीच फंसे शव को के्रन के सहारे बाहर निकालने का प्रयास विफल रहा। इसके बाद नगरपालिका कर्मचारियों के साथ मिलकर तैराक आमीन भाटी ने गुरुद्वारा शीनतलाई के पीछे स्थित दरवाजे से रस्सी के सहारे शव को बाहर निकाला। स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सौंप दिया गया। पुलिस ने संदिग्ध परिस्थितियों में मौत को लेकर मर्ग दर्ज की है। एएसआई ओमप्रकाश मीणा ने बताया कि शव की पहचान गिन्नाणी क्षेत्र के ही वार्ड 19 निवासी करण (18) पुत्र रामकुमार नायक के रूप में हुई है। मृतक युवक दिहाड़ी मजदूरी करता था। पुलिस सूत्रों ने बताया कि युवक पिछले करीब तीन दिन से घर से गायब था। इसे लेकर परिजनों ने पुलिस को भी सूचित किया था। परिजनों ने युवक के जोहड़ में गिरने की घटना को संदिग्ध बताते हुए पुलिस से जांच की मांग की है। पोस्टमार्टम के लिए युवक के शव को राजकीय चिकित्सालय के मोर्चरी कक्ष में रखवाया गया है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned