scriptacid attack on lady in hapur | बच्चों के झगड़े में महिला को तेजाब से नहलाया, अब न्याय के लिए दर-दर भटक रही पीड़िता | Patrika News

बच्चों के झगड़े में महिला को तेजाब से नहलाया, अब न्याय के लिए दर-दर भटक रही पीड़िता

थाने में नहीं सुनी फरियाद तो एडीजी के यहां लगाई गुहार। हापुड जिले के थाना पिलखुवा का मामला। घर में घुसकर रात में महिला पर डाला था तेजाब।

हापुड़

Published: August 04, 2021 12:16:19 pm

मेरठ। पडोसियों के बच्चों का आपसी झगड़ा बड़ों के बीच पहुंचा तो दबंगों ने महिला को तेजाब से नहला दिया। जिससे वह बुरी तरह झुलस गई। आरोप है कि थाने पहुंची पीड़िता की भी किसी ने नहीं सुनी। आरोप है कि थानाध्यक्ष ने पीड़िता को गंदी गालियां देकर भगा दिया। परेशान होकर आज पीड़िता एडीजी के यहां पहुंची और वहां पर मीडिया के समाने अपनी व्यथा कहते हुए फूट—फूटकर रोई।
acidattack-1820_081318060242.jpg
यह भी पढ़ें

भाजपा नेत्री के घर संप्रदाय विशेष की युवती से गैंगरेप मामले में नया मोड़, महिला नेता के भाई से थे प्रेम संबंध

दरअसल, घटना जिला हापुड के थाना पिलखुवा के गांव सिखेडा की है। महिला शाहीन ने बताया कि उसका अपने पड़ोसियों से बच्चों की लड़ाई को लेकर विवाद हो गया था। जिसके बाद उसके पड़ोसी शाहिद और अन्य रात में उसके घर में घुस आए। आरोप है कि घर में घुसने के बाद आरोपियों ने उसके ऊपर तेजाब से बोतल और मग्गा उड़ेल दिया। जिससे वह बुरी तरह से झुलस गई। पीड़िता को उसके परिजनों ने अस्पताल में भर्ती कराया। महिला के परिजनों ने थाना पिलखुवा में मामले की तहरीर दी। लेकिन घटना के करीब 15 दिन बीत जाने के बाद भी आज तक आरेापियों पर कोई कार्रवाई नहीं की गई। आरोपी खुलेआम घूम रहे हैं और पीडित महिला के परिजनों को जान से मारने की धमकी दे रहे हैं।
यह भी पढ़ें

पूर्व पीएम चौधरी चरण सिंह पर आपत्तिजनक टिप्पणी से रोष, किसानों ने दी आंदोलन की चेतावनी

आरोप है कि पीड़िता खुद थाने पहुंची और एसओ से रिपोर्ट दर्ज करने की बात कही लेकिन थानेदार ने अभद्रता का प्रयोग किया। इतना ही नहीं पीड़िता ने थानेदार पर गंदी—गंदी गालियां देने का आरोप लगाया है। एडीजी कार्यालय पर पहुंची महिला ने बताया कि दबंगों के डर से उसका पूरा परिवार गायब है। महिला ने एडीजी राजीव सभरवाल से मिलकर आपबीती बताई। महिला ने एडीजी से कहा कि उसको आरोपियों से लगातार धमकी मिल रही है हापुड़ पुलिस उसकी मदद नहीं कर रही है तो उसने एडीजी मेरठ जोन से मदद की गुहार लगाई है। एडीजी ने हापुड एसपी को इस पूरे प्रकरण पर जांच कर सख्त कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

पंजाबः अवैध खनन मामले में ईडी के ताबड़तोड़ छापे, सीएम चन्नी के भतीजे के ठिकानों पर दबिशUttarakhand Election 2022: हरक सिंह रावत को लेकर कांग्रेस में विवाद, हरीश रावत ने आलाकमान के सामने जताया विरोधUP Election 2022 : अखिलेश के अन्न संकल्प के बाद भाकियू अध्‍यक्ष का यू टर्न, फिर किया सपा-रालोद गठबंधन के समर्थन का ऐलानभारत के कोरोना मामलों में आई गिरावट, पर डरा रहा पॉजिटिविटी रेटभगवंत मान हो सकते हैं पंजाब में AAP के सीएम उम्मीदवार! केजरीवाल आज करेंगे घोषणाpm svanidhi scheme: रोजगार करना चाहते हैं तो बिना गारंटी ले लोन, ब्याज पर 7% मिलेगी सब्सिडीसचिन तेंदुलकर के नाक से बह रहा था खून, फिर भी बोला- 'मैं खेलेगा'नोएडा-गाजियाबाद समेत पूरे एनसीआर में 21-23 जनवरी तक बारिश की संभावना: मौसम विभाग
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.