scriptरेप पीड़िता पर दबंगों ने किया जानलेवा एसिड अटैक, देखें वीडियो | Acid attack on rape victim in hapur | Patrika News

रेप पीड़िता पर दबंगों ने किया जानलेवा एसिड अटैक, देखें वीडियो

locationहापुड़Published: Feb 02, 2020 02:23:08 pm

Submitted by:

lokesh verma

Highlights- हापुड़ के बाबूगढ़ थाना क्षेत्र के एक गांव की घटना- पीड़िता पर रेप केस में फैसले का दबाव बना रहे थे आरोपी – फैसले से इनकार करने पर किया एसिड अटैक

hapur.jpg
हापुड़. उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले में दुष्कर्म पीड़िता पर एसिड अटैक का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि कुछ दबंग रेप पीड़िता पर फैसला करने का दबाव बना रहे थे। पीड़िता ने फैसले से इनकार किया तो दबंगों ने युवती के परिजनों पर लाठी-डंडों से हमला करते हुए रेप पीड़िता पर एसिड अटैक कर दिया। घटना को अंजाम देकर आरोपी मौके से फरार हो गए।
यह भी पढ़ें

घर में सो रहा था परिवार, अचानक सरिये से भरे ट्रोले की टक्कर से भरभराकर गिर गया मकान, देखें वीडियो

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि हापुड़ के बाबूगढ़ थाना क्षेत्र के एक गांव में जून 2019 नाबालिग युवती से दुष्कर्म हुआ था। पीड़िता से गांव के ही रहने वाले दिलशाद नाम के आरोपी ने रेप किया था। इस मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। पीड़ित युवती व उसके परिजनों का आरोप है कि आज यानी रविवार को आरोपी युवक के परिजनों ने उनके घर पर पहले तो रेप के मामले में फैसला करने का दबाव बनाया और जब उन्होंने फैसले से इनकार के दिया तो आरोपी युवक के दबंग परिजनों ने उन पर हमला कर दिया। इतना ही नहीं रेप पीड़िता के पैरों पर तेजाब से हमला कर दिया।
बताया जा रहा है कि इस हमले में पीड़ित युवती के पैर एसिड की चपेट में आने से झुलस गए हैं। पीड़िता को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस का कहना है तहरीर मिलने पर आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी। इस घटना के बाद से पीड़िता व उसके परिजन दहशत में हैं।
घटना के संबंध में एएसपी हापुड़ सर्वेश मिश्रा ने बताया कि प्रथम दृष्टया कूड़ा डालने का विवाद सामने आया है। वहीं उनका यह भी कहना है कि दाेनों पक्षों के बीच पहले से विवाद चला आ रहा है। पूर्व में रेप का केस भी दर्ज कराया गया था। पुलिस पीड़िता पर एसिड अटैक की वारदात को गंभीरता से ले रही है। सभी बिंदुओं पर गंभीरता से जांच की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो