scriptअचानक पहुंचे अधिशासी अधिकारी ने रेलवे स्टेशन के पास मारा छापा तो सामने आया पार्किंग घोटाला- देखें वीडियो | adhishashi officer raid on fake parking near railway station | Patrika News

अचानक पहुंचे अधिशासी अधिकारी ने रेलवे स्टेशन के पास मारा छापा तो सामने आया पार्किंग घोटाला- देखें वीडियो

locationहापुड़Published: Jan 17, 2020 07:05:41 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

Highlights

अचानक निरीक्षण करने पहुंचे अधिशासी अधिकारी
पार्किंग के पैसे राजस्व की जगह ले रहा था कर्मचारी
फर्जी मिली पार्किंग पर्चियां

hapur.png

हापुड़। जिले के पिलखुवा नगर पालिका की पार्किंग के नाम से लाखों रुपये का घोटाला उस समय सामने आया। जब नगर पालिका पिलखुवा के अधिशासी अधिकारी ने रेलवे स्टेशन पर चल रही पार्किंग पर छापा मारा। छापे के दौरान पार्किंग चला रहा युवक फर्जी रसीद काट रहा था। नगरपालिका की सफेद रंग की पर्चियों को छोड़कर पार्किंग चला रहा युवक पीली रसीद की पर्चियां लोगों को दे रहा था।

दिल्ली चुनाव को लेकर पुलिस-प्रशासन ने बनाया स्पेशल प्लान, बागपत पुलिस अधिकारियों को सौंपी बड़ी जिम्मेदारी

राजस्व में जमा करने की जगह कर्मचारी को दे रहा था रुपये

फर्जी रसीदें काटकर युवक पार्किंग से आए पैसों को नगर पालिका के राजस्व में जमा न कर नगर पालिका के एक कर्मचारी को दे रहा था। जिसके बाद उस पैसे की बंदर बाट हो रही थी, लेकिन सूचना पर नगर पालिका के अधिशासी अधिकारी द्वारा छापा मारने पर पूरा मामला सामने आया। जिसके बाद ईओ ने पूरे मामले की जांच बैठा दी है। पूरी जांच में एक बड़ा घोटाला सामने आने की आशंका जताई जा रही है। जिसमें नगर पालिका के कर्मचारियों की ही मिलीभगत सामने आ सकती है। जांच बैठने के बाद नगर पालिका के कर्मचारियों में हड़कंप मचा हुआ है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो