scriptमहिलाओं से ज्यादा पुरुषों पर चढ़ रहा BEAUTY क्रेज, बेहतर Looks को अपना रहे ये Tips | beauty tips for hair in hindi | Patrika News

महिलाओं से ज्यादा पुरुषों पर चढ़ रहा BEAUTY क्रेज, बेहतर Looks को अपना रहे ये Tips

locationहापुड़Published: Sep 25, 2019 01:29:28 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

Highlights:
-सजने-संवरने के मामले में लड़के भी पीछे नहीं हैं
-आजकल लड़कों में भी हैंडसम और गुड लुकिंग दिखने का क्रेज बढ़ गया है
-इसके लिए लड़के नए-नए हेयर स्टाइल, बियर्ड स्टाइल का सहारा ले रहे हैं

screenshot_from_2019-09-25_13-23-49.jpg
नोएडा। आपने देखा होगा कि लड़कियां सुंदर दिखने की पूरी कोशिश करती हैं। वह फिगर से लेकर अपने चेहरे तक हर तरह से मेंटेन रखती हैं। अब इस मामले में लड़के भी पीछे नहीं हैं। यही कारण है कि आजकल लड़कों में भी हैंडसम और गुड लुकिंग दिखने का क्रेज बढ़ गया है। इसके लिए लड़के नए-नए हेयर स्टाइल, बियर्ड स्टाइल का सहारा ले रहे हैं।
यह भी पढ़ें

इस शहर में स्थित प्राचीन काली मंदिर की क्या है मान्यता, जानिए कैसे पहुँचेंगे

पत्रिका ने अपने खास सेगमेंट Beauty Tips में हेयर एक्सपर्ट मोहम्मद शादाब ने बताया कि इन दिनों लड़कों में तरह-तरह के हेयर स्टाइल की डिमांड आ रही है। ये खासकर पंजाबी सिंगर आदि को देखकर आ रही हैं। जिस तरह हाल ही में पंजाबी गानों में लुक्स आए हैं युवा उन्हें अपनाकर अपनी पर्सनेलिटी को निहारना चाहते हैं।
यह भी पढ़ें

यूपी के इस जिले में बनेंगे लंदन जैसे पार्क, बच्‍चों के खेलने के लिए होंगे विशेष इंतजाम

बियर्ड को लेकर भी खासा क्रेज

शादाब ने बताया कि हेयर स्टाइल के साथ ही आजकल बियर्ड (दाड़ी) को लेकर भी क्रेज नजर आता है। अब ज्यादातर युवा दाड़ी रखने के शौकीन नजर आते हैं। ये भी खासकर पंजाबी सिंगरों से अपनाई जा रही हैं। इसके अलावा फेशियल, ब्लीचिंग आदि को लेकर भी खासा क्रेज लोगों में नजर आ रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो