scriptविधुत विभाग का कारनामा, चाय वाले को भेजा ऐसा बिजली बिल कि उड़ गई रातों की नींद, देखें वीडियो | bijli bill of 84 thousand rupee sent to tea shop owner | Patrika News

विधुत विभाग का कारनामा, चाय वाले को भेजा ऐसा बिजली बिल कि उड़ गई रातों की नींद, देखें वीडियो

locationहापुड़Published: Nov 30, 2019 04:20:11 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

Highlights:
-चाय की दुकान करने वाले एक गरीब व्यक्ति को करीब 84 हजार रुपये का नोटिस भेज दिया
-जिसे देख कनेक्शन धारक के होश उड़ गए
-वहीं बिल जमा की रसीद और नोटिस को लेकर पीड़ित उपभोक्ता अधिकारियों के चक्कर काट रहा है

bijli.jpg

Company shocking electric consumers in lockdown

हापुड़। जनपद में पवार कॉर्पोरेशन की लापरवाही ने एक चाय विक्रेता की रातों की नींद और दिन का चैन उड़ा दिया है। जी हां, बिल जमा करने के बाद भी विधुत विभाग द्वारा कुचेसर चौपला पर चाय की दुकान करने वाले एक गरीब व्यक्ति को करीब 84 हजार रुपये का नोटिस भेज दिया। जिसे देख कनेक्शन धारक के होश उड़ गए। वहीं बिल जमा की रसीद और नोटिस को लेकर पीड़ित उपभोक्ता अधिकारियों के चक्कर काट रहा है। जिसके बाद अब इस मामले में अधिकारियों ने जांच के आदेश दिए हैं।
यह भी पढ़ें

254 करोड़ ने चुकाने पर पैन रियल एस्टेट का डायरेक्टर गिरफ्तार, तहसील की हवालात में किया बंद

जानकारी के अनुसार कुचेसर चोपला पर बुजुर्ग कलावती के नाम से उसके बेटे ने चाय की दुकान पर कनेक्शन लिया हुआ है। वृद्धा के पुत्र मनोज के अनुसार वो हर महीने दुकान का बिल जमा करता है। लेकिन तीन दिन पहले राजस्व विभाग से आये अमीन ने उन्हें करीब 84 हजार रुपये का नोटिस थमा दिया।
यह भी पढ़ें

युवक की गला काटकर हत्या, बेटे की मौत की खबर सुनते ही मां ने भी तोड़ा दम, एकसाथ उठीं दोनों की अर्थियां

आरोप है की अमीन को जब बिल जमा करने की जानकारी दी गयी तो वह भड़क गया और बिल जल्द जमा नहीं करने पर दुकान में ताला जड़ने की धमकी देकर चला गया। वहीं अब पीड़ित बुजुर्ग कलावती और उसका पुत्र बिल जमा की रशीद लेकर विधुत विभाग के अधिकारियों के चक्कर काट रहा है। इस मामले में विद्युत विभाग के अधिकारियों का कहना है कि मामला संज्ञान में आया है। इसमें जांच करा सही बिल करने के निर्देश दिए गए हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो