script

पदयात्रा पर निकले भाजपा विधायक, नाराज लोगों ने हाथ पकड़कर गलियों में भरे सीवर के पानी में घुमाया

locationहापुड़Published: Jul 31, 2021 11:22:31 am

Submitted by:

lokesh verma

हापुड़ की गढ़मुक्तेश्वर विधानसभा सीट से भाजपा विधायक डॉ. कमल सिंह मलिक को नाराज ग्रामीणों ने सीवर के गंदे पानी में चलवाया।

hapur.jpg
पत्रिका न्यूज नेटवर्क
हापुड़. गढ़मुक्तेश्वर विधानसभा सीट से भाजपा विधायक डॉ. कमल सिंह मलिक को नाराज ग्रामीणों द्वारा सीवर के गंदे पानी में चलवाने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि बीजेपी विधायक डॉ. कमल सिंह मलिक बहादुरगढ़ क्षेत्र के गांवों की पदयात्रा पर निकले थे। जैसे ही विधायक जी ढोलपुर गांव पहुंचे तो वहां बड़ी संख्या में ग्रामीण एकत्रित हो गए। इस दौरान लोगों ने कहा कि आप जबसे विधायक बने हैं, तब से एक बार भी गांव नहीं आए हैं। गांव में ग्राम प्रधान ने सड़क बनवाई है, लेकिन पानी निकासी नहीं होने से लोग परेशान हैं। विधायक ने मौके पर पहुंचे तो प्रधान पति उनका हाथ पकड़कर सड़क पर भरे सीवर के गंदे पानी के बीच ले गया। इसी बीच किसी ने वीडियो बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।
यह भी पढ़ें- सरकारी योजनाओं के बारे में गांव-गांव जाकर बताएंगे सांसद

जैसे-जैसे यूपी विधानसभा चुनाव नजदीक आ रहे हैं, वैसे-वैसे नेताओं के दौरे शुरू हो गए हैं। इसी कड़ी में भाजपा विधायक डॉ. कमल सिंह मलिक को ग्रामीणों के भारी विरोध का सामना करना पड़ा है। बताया जा रहा है कि भाजपा विधायक लोगों की समस्याएं सुनने के लिए बहादुरगढ़ क्षेत्र के गांवों की पदयात्रा पर निकले थे। उन्होंने इस दौरान ढोलपुर समेत कई गांवों की पदयात्रा की और लोगों को समस्याओं के निवारण का आश्वासन दिया। लेकिन, ढोलपुर में पहुंचने पर उन्हें ग्रामीणों का विरोध झेलना पड़ा। ढोलपुर में उनके पहुंचते ही नवनिर्वाचित ग्राम प्रधान निशा और उनके पति रविंद्र समेत बड़ी संख्या में ग्रामीण एकत्रित हो गए। उन्होंने विधायक से कहा कि आप अपने कार्यकाल में एक बार भी यहां नहीं आए और जब चुनाव नजदीक हैं तो आप यहां आए हैं। जबकि लोग साफ-सफाई नहीं होने, जलभराव समेत कई समस्याओं से जूझ रहे हैं। इसी बीच प्रधान पति भाजपा विधायक का हाथ पकड़कर उन्हें सीवर के गंदे पानी के बीच ले गए और उन्हें गंदे पानी में ही घुमाया।
प्रधान पति रविंद्र ने बताया कि विधायक जी के चार साल पूरे होने को हैं, लेकिन अभी तक गांव की सुध नहीं ली है। इसे लेकर ग्रामीणों में रोष है। विधायक जी को समस्याओं से अवगत कराया गया है। जबकि विधायक डॉ. कमल सिंह मलिक ने कहा कि खंड विकास अधिकारी को तत्काल समस्या के निवारण के निर्देश दे दिए गए हैं। क्षेत्र के लोगों की हर समस्या का निदान किया जाएगा। उन्होंने कहा कि पूर्व प्रधान ने पहले ही शिकायत की होती तो अब तक समस्या का समाधान हो चुका होता।

ट्रेंडिंग वीडियो