Video: भाजपा का सदस्‍यता अभियान शुरू, इतने करोड़ सदस्‍य बनाने का है टारगेट, पांच दिन में 10 हजार से ज्‍यादा जुड़े

  • BJP का सदस्‍यता (Membership) अभियान 6 जुलाई 2019 से हुआ शुरू
  • 10 अगस्‍त को होगा भाजपा के सदस्‍यता अभियान का समापन
  • भाजपा की सदस्यता लेने के लिए कार्यालय पर पहुंचे लोग

By: sharad asthana

Updated: 11 Jul 2019, 03:19 PM IST

हापुड़। भारतीय जनता पार्टी (BJP) का सदस्‍यता (Membership) अभियान 6 जुलाई 2019 से पूरे देश में शुरू हो गया। यह BJP Membership अभियान प्रत्‍येक शहर, बूथ, मंडल और गांव में चलेगा। भाजपा के सदस्‍यता अभियान (BJP Sadasyata Bbhiyan) का समापन 10 अगस्‍त को होगा। पांच दिन में हापुड़ में 10 हजार से लोगों को पार्टी से जोड़ा गया है।

यह भी पढ़ें: BIG NEWS: समुदाय विशेष के युवक ने धर्मस्थल पर किया टाॅयलेट, हंगामे के बाद आरोपी गिरफ्तार

भाजपा कार्यालय पर दिलाई लोगों को सदस्‍यता

शनिवार को भाजपा के हापुड़ कार्यालय पर केंद्रीय मंत्री जनरल वीके सिंह और राज्यसभा सांसद कांता कर्दम पहुंचे। उन्होंने भाजपा कार्यालय पर कई लोगों को भाजपा की सदस्यता दिलाई। भाजपा की सदस्यता लेने के लिए कार्यालय पर भारी संख्या में भीड़ देखने को मिली। केंद्रीय मंत्री जनरल वीके सिंह ने बताया कि सदस्य्ता अभियान के लिए पहला चरण हो चुका है। भाजपा देश की सबसे बड़ी पार्टी है। उन्‍होंने प्रधानमंत्री के 'सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास' नारे को दोहराया।

यह भी पढ़ें: मुजफ्फरनगर में मंदिर में तोड़फोड़ के बाद अब दलित महिलाओं से छेड़छाड़, सांप्रदायिक तनाव- देखें वीडियो

इस नंबर पर मिस कॉल कर मिलेगी सदस्‍यता

उन्‍होंने यह भी बताया कि सदस्यता की जरूरत इसलिए भी है क्योंकि पार्टी को सबको साथ में लेकर चलना है। जनरल वीके सिंह ने बताया की सदस्य बनने की बहुत की साधारण प्रक्रिया है। मोबाइल नंबर 8980808080 पर मिस कॉल करके सदस्‍यता ली जा सकती है। वहीं, राज्‍यसभा सांसद कांता कर्दम ने बताया कि सदस्य्ता अभियान को बहुत गंभीरता से लिया गया है। कार्यकर्ताओं को जनता के बीच में जाना है और उनको भाजपा की सदस्य्ता ज्वाइन करानी है। पार्टी का लक्ष्य सदस्यों की संख्या को 11 करोड़ से बढ़ाकर 20 करोड़ करने का है।

UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर

BJP
sharad asthana
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned