scriptभाजपा नेता की हत्या के बाद पीड़ित परिवार को योगी सरकार और पार्टी ने दी इतने लाख की मदद, देखें वीडियो- | BJP state president svatantr dev singh help to bs tomar family | Patrika News

भाजपा नेता की हत्या के बाद पीड़ित परिवार को योगी सरकार और पार्टी ने दी इतने लाख की मदद, देखें वीडियो-

locationहापुड़Published: Jul 24, 2019 02:49:52 pm

Submitted by:

lokesh verma

खबर के मुख्य बिंदु-

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने की डाॅ. बीएस तोमर के परिजनों से मुलाकात
डाॅ. बीएस तोमर की शोकसभा में पहुंचे प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने हत्या पर जताया दुख
20 जुलाई की रात गाजियाबाद के मसूरी थाना क्षेत्र में गोली मारकर कर दी गई थी डॉ. बीएस तोमर हत्या

swatantra dev singh

भाजपा नेता की हत्या के बाद पीड़ित परिवार को योगी सरकार और पार्टी ने दी इतने लाख की मदद, देखें वीडियो-

हापुड़. गाजियाबाद के मसूरी थाना क्षेत्र में भाजपा नेता डाॅ. बीएस तोमर हत्याकांड में जहां पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने बुधवार को डाॅ. बीएस तोमर के परिजनों को मुआवजे के रूप में 15 लाख रुपये के चेक सौंपे। हापुड़ के सिखेड़ा गांव में आयोजित वरिष्ठ भाजपा नेता डाॅ. बीएस तोमर की शोकसभा में पहुंचे प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह हत्या पर दुख जताते हुए बताया कि पार्टी की तरफ से पांच लाख रुपये की आर्थिक मदद के साथ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की ओर से दस लाख रुपये की मदद की गई है। इस दौरान उन्होंने पीड़ित परिजनों से मुलाकात करते हुए उनका हाल जाना और उन्हें उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया।
ये है पूरा मामला

बता दें कि 20 जुलाई की रात गाजियाबाद के मसूरी थाना क्षेत्र में डॉ. बीएस तोमर को उस समय गोलियों से भून दिया गया था, जब वह अपने क्लिनिक के बाहर एक पान की दुकान पर खड़े थे। इस दौरान कार सवार आरोपी उन पर ताबड़तोड़ फायरिंग करते हुए मौके से फरार हो गए थे। वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस के आलाधिकारी मौके पर पहुंचे और खुलासे के लिए कई टीमों का गठन किया था। अब पुलिस ने हत्याकांड का खुलासा करते हुए दो महिलाओं समेत पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। बताया जा रहा है कि भाजपा नेता की हत्या की साजिश लूट के आरोप में लंबे समय से रोहिणी जेल में बंद हारून ने कराई थी। दरअसल, हारून की बेटी एक लड़के साथ चली गई थी, जिस मामले में भाजपा नेता बीएस तोमर ने लड़का पक्ष की पैरवी की थी। इस से नाराज होकर हारून ने बीएस तोमर की हत्या की साजिश रची थी।
यह भी पढ़ें

बड़ा खुलासाः इस जेल में रची गई थी भाजपा नेता की हत्या की साजिश, दो महिला समेत 5 गिरफ्तार

swatantra dev singh
शोकसभा में पहुंचे भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने सौंपे चेक

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह सैकड़ों कार्यकर्तााओं के साथ मृतक मंडल अध्यक्ष बीएस तोमर की शोकसभा में शामिल होने बुधवार को सिखेड़ा पहुंचे। प्रदेश अध्यक्ष ने पीड़ित परिजनों से मुलाकात करते हुए उनका हाल जाना और उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया। इस मौके पर प्रदेश अध्यक्ष ने भाजपा नेता की हत्या पर दुख व्यक्त करते हुए कहा कि पीड़ित परिवार को भाजपा की तरफ से 15 लाख रुपये की आर्थिक मदद दी गई है। उन्होंने पीड़ित परिजनों को दो चेक सौंपे। भाजपा की तरफ से जहां 5 लाख रुपये की मदद की गई है, वहीं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की ओर से 10 लाख रुपये की आर्थिक मदद की गई है। इस दौरान लोगों ने मृतक भाजपा नेता की बेटी के लिए सरकारी नौकरी की मांग भी की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो