scriptसोनपापड़ी खाने से बच्चे बीमार, परिजनों ने अस्पताल में कराया भर्ती | Children sick after eating Sonpapadi, family admitted in hospital | Patrika News

सोनपापड़ी खाने से बच्चे बीमार, परिजनों ने अस्पताल में कराया भर्ती

locationहापुड़Published: Oct 16, 2019 01:11:45 pm

Submitted by:

Ashutosh Pathak

Highlights

दिवाली में मिलावटखोरों का बोलबाला
सोनपापड़ी खाने से बच्चे हुए बीमार
परिजनों ने अस्पताल में किया भर्ती

 

son.jpg
हापुड़। दिवाली की तैयारियों के साथ ही बाजार में मिलावटी मिठाईयां मिलनी शुरू हो गई हैं। इसका साइड इफेक्ट तब देखने को मिला जह हापुड़ में सोनपापड़ी खाकर बच्चे बीमार होने का मामला सामने आया है। जिन्हें गंभीर अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है।
जानकारी के मुताबिक मामला पिलखुआ के मोहल्ला गढ़ी का है। मंगलवार को निवासी ओमप्रकाश नगर स्थित एक गोदाम से सोनपापड़ी खरीद कर घर ले गया। बच्चों ने सोनपापड़ी जैसे ही खाई कुछ देर बाद उनकी हालत खराब हो गई। बच्चों को उल्टी-दस्त शुरू हो गई। अचानक घर में तीनों बच्चे बेसुध होकर गिरने लगे।
ये भी पढ़ें : बड़ी खबरः सीएम योगी से पहले भाजपा ने आजम खान के खिलाफ इस बड़ी नेत्री को उतारा प्रचार में

आनन-फानन में परिजनों ने बच्चों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं स्थानीय लोगों का कहना है कि इलके में कई जगह मिलावटी इस तरह की मिठाईयां तैयार की जाती है। अब जब दीपावली का त्योहार नजदीक है, उन्होंने एसडीएम से नगर में मिलवाठी सोनपापड़ी के गोदाम को बंद कराने की मांग की हैं। वहीं मामले में एसडीएम धौलाना विशाल यादव का कहना है कि जल्द ही मिलावटखोरों के खिलाफ अभियान चलवाकर कार्रवाई की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो