scriptमंदिर में बांटे गए नशीला दूध पीने से 12 से अधिक बच्चों की हालत बिगड़ी | childrens admitted to hospital after consumed milk in hapur | Patrika News

मंदिर में बांटे गए नशीला दूध पीने से 12 से अधिक बच्चों की हालत बिगड़ी

locationहापुड़Published: Aug 01, 2019 01:28:27 pm

Submitted by:

virendra sharma

खबर की खास बातें:—
1. मंदिर पर बांटा जा रहा था दूध2. दूध पीने से बच्चों को होने लगी उल्लिटयां3. सूचना मिलने पर पुलिस और प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुंचे

police

मंदिर में बांटे गए नशीला दूध पीने से 12 से अधिक बच्चों की हालत बिगड़ी

बागपत. महाशिवरात्रि पर मंदिर में वितरित किए दूध पीने से करीब 12 से अधिक बच्चे बीमार हो गए। मौके पर पहुंची डायल-100 ने बीमार हुए बच्चों को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां बीमार बच्चों का उपचार किया जा रहा हैं। बताया गया है कि दूध में भांग मिली हुई थी। जिसे पीने से बच्चे बीमार हुए है। वहीं, दूध पीने से बीमार बच्चों की सूचना मिलते ही पुलिस व प्रशासन के अधिकारी भी अस्पताल पहुंचे। अधिकारियों नेे बीमार बच्चों की हालत की जानकारी ली। अधिकारियों का कहना है कि बच्चों की हालत में सुधार हैं।
यह भी पढ़ें

VIDEO: रुपये लेकर भाग रहे लुटेरों का युवक ने किया पांच किलोमीटर तक किया पीछा, जाने उसके बाद क्या हुआ

जानकारी के अनुसार, थाना देहात क्षेत्र के इंद्रगढ़ी के एक मंदिर पर महाशिवरात्रि के मौके पर दूध बांटा जा रहा था। बताया गया है कि दूध में भांग मिली हुई थी। दूध लेने के लिए आस-पास के गांव के बच्चे मंदिर पहुंच गए। दूध देने वालों ने भांग मिला हुआ दूध बच्चों को दे दिया। भांग मिला दूध पीते ही बच्चों को उल्टियां और बेहोशी छाने लगी। बच्चों की हालत बिगड़ती देख मौके पर मौजूद लोगों के होश उड़ गए।
यह भी पढ़ें

सपा विधायक अब्‍दुल्‍ला आजम को पुलिस ने लिया हिरासत में तो अखिलेश यादव ने किया बड़ा ऐलान

वहीं, बच्चों के परिजन भी मौके पर पहुंच गए। परिजनों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और बीमार बच्चों को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं, कुछ के परिजन अपने बच्चों को निजी वाहन से अस्पताल लेकर पहुंचे थे। सूचना मिलने के बाद एडीएम, सीएमओ, एसडीएम समेत तमाम आला अधिकारी भी सरकारी अस्पताल पहुंच गए। यहां उन्होंने बीमार बच्चों के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली।
परिजनों ने लगाए गंभीर आरोप

परिजनों का आरोप है कि मंदिर में बांटे जा रहे दूध में भांग और अन्य नशीला पदार्थ मिलाया गया है। अस्पताल में भर्ती एक के पिता गुड्डू ने कहा बताया कि बच्चों को भांग मिला हुआ दूध दिया गया, जिसके पीने के बाद बच्चे बीमार हुए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो