नेशनल हाइवे पर दंपत्ति से लाखों की लूट, देखें वीडियो

दिल्ली के रहने वाले एक परिवार से हापुड में लूटपाट का मामला सामने आया है। नेशनल हाइवे पर हथियारों से लैस बदमाशों ने दंपत्ति से लूट की घटना को अंजाम दिया।

By: virendra sharma

Published: 30 Dec 2018, 02:28 PM IST

हापुड. दिल्ली के रहने वाले एक परिवार से हापुड में लूटपाट का मामला सामने आया है। नेशनल हाइवे पर हथियारों से लैस बदमाशों ने दंपत्ति से लूट की घटना को अंजाम दिया। बताया गया है कि बदमाश दंपत्ति का पिछले 6 किलोमीटर से पीछा कर रहे थे। बदमाश दंपत्ति से नगदी व लाखों रुपये की जूलरी लूट ले गए। पीड़ितों ने मामले की तहरीर पुलिस को दी है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। पुलिस का कहना है कि अभी बदमाशों का सुराग नहीं लगा है।

मामला हापुड़ थाना देहात क्षेत्र ने नेशनल हाइवे का है। जहाँ शनिवार रात कार सवार हथियारो से लैस पांच बदमाशों ने फ़िल्मी अंदाज में कार सवार दपंत्ति की गाड़ी को रोककर बड़े आराम से हथियारों की नोक पर लूटपाट की वारदात को अंजाम दिया। पीड़ितों ने बताया कि सैट्रो कार में 5 बदमाश सवार थे। सभी ने नकाब लगाया हुआ था। दिल्ली से ब्रजघाट जा रहे कार सवार दम्पत्ति को नेशनल हाइवे पर पहले तो गाड़ी लगाकर ओवरटेक कर लिया और फिर हथियारों की नोक पर दम्पत्ति से सोने के कुण्डल,चेन, अंगूठी,कीमती सामान, मोबाइल और केश लूटकर फरार हो गए। त ओवरटेक करने रोकने का प्रयास किया था। उन्होंने डिपर भी दिया था। अनहोनी को देखते हुए कार को नहीं रोका था। लेकिन बाद में उन्होंने ओवरटेक कर गाड़ी को रोक दिया था। जिसकी वजह से उन्हें भी कार रोकनी पड़ी। बदमाशों ने दोनों की कनपटी पर पिस्टल सटा दी थी।

virendra sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned