scriptHapur: महिलाओं ने पुलिस से छुड़ाया बदमाश सद्दाम को, पीआरवी में की तोड़फोड़ | Criminals Relative Attack On Dhaulana Police in Hapur | Patrika News

Hapur: महिलाओं ने पुलिस से छुड़ाया बदमाश सद्दाम को, पीआरवी में की तोड़फोड़

locationहापुड़Published: Mar 04, 2020 12:03:37 pm

Submitted by:

sharad asthana

Highlights

हापुड़ के धौलाना थाना क्षेत्र का है मामला
धौलाना थाना क्षेत्र का है टॉप-10 बदमाश
पुलिस ने 10 लोगों पर किया केस दर्ज

vlcsnap-2020-03-04-11h19m23s289.png
हापुड़। उत्‍तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के हापुड़ (Hapur) के धौलाना थाना (Dhaulana Thana) क्षेत्र में मंगलवार को गांजा रखने के आरोपी को पकड़ने पहुंची पुलिस पर परिजनों ने हमला कर दिया। परिजनों और ग्रामीणों ने पुलिस से आरोपी को छुड़ाकर भगा दिया। इस बीच ग्रामीणों ने पुलिस की गाड़ी में भी तोड़फोड़ कर दी।
vlcsnap-2020-03-04-11h20m04s856.png
धौलाना थाना क्षेत्र के पिपलेड़ा गांव में मंगलवार शाम उस समय हंगामा हो गया, जब पुलिस क्षेत्र के टॉप टेन बदमाश सद्दाम को गिरफ्तार करने गांव पहुंची। धौलाना पुलिस को सद्दाम के पास भारी मात्रा में गांजा होने की सूचना मिली थी।
यह भी पढ़ें

Bijnor: होली से पहले शुरू हुआ शराब के खिलाफ अभियान

vlcsnap-2020-03-04-11h20m22s205.png
मौके पर पहुंची पुलिस ने जब सद्दाम को अपनी हिरासत में लेने का प्रयास किया तो बदमाश के परिजनों ने हमला कर दिया। इनमें महिलाएं भी शामिल थीं। कुछ ग्रामीणों ने पुलिस से जबरन बदमाश सद्दाम को छुड़ा लिया। पुलिस की गाड़ी पीआरवी का भी ग्रामीणों और सद्दाम के परिजनों ने शीशा तोड़ दिया। ग्रामीण बदमाश सद्दाम को छुड़ाकर मौके से फरार हो गए।
यह भी पढ़ें

पुलिस विभाग में भ्रष्टाचार, SSP ने तत्काल एक्शन लेते हुए दरोगा को किया सस्पेंड

धौलाना पुलिस ने इस मामले में सद्दाम सहित 10 अज्ञात लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। धौलाना थाना प्रभारी इंस्पेक्टर रवि रतन का कहना है कि जल्द ही सद्दाम और पुलिस टीम से अभद्रता करने वाले सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो