script

डीआरएम की बेटी का कीमती जूता चोरी, दिल्ली से लखनऊ तक हड़कंप-ओडिशा में FIR दर्ज

locationहापुड़Published: Jan 14, 2023 08:04:59 pm

Submitted by:

Kamta Tripathi

लखनऊ मेल में डीआरएम की बेटी का जूता चोरी होने से हड़कंप मच गया। जीआरपी और आरपीएफ के सिपाही डीआरएम की बेटी का जूता तलाश रहे हैं।

ट्रेन में डीआरएम की बेटी का जूता चोरी, दिल्ली से लखनऊ तक हड़कंप-ओडिशा में एफआईआर दर्ज

इसी लखनऊ मेल के फर्स्ट एसी से चोरी हुआ डीआरएम की बेटी का जूता

रेलवे के अधिकारी डीआरएम की बेटी का जूता लखनऊ मेल ट्रेन से चोरी हुआ है। डीआरएम की बेटी का कीमती जूता तलाशने में रेलवे अमला जुटा है। ईस्‍ट कोस्‍ट रेल मंडल के डीआरएम की बेटी लखनऊ मेल में सफर कर रही थी। वह दिल्ली से लखनऊ जा रही थी।
यह भी पढ़ें

‘लैला’ गर्मी में मांगती है ठंडा, ‘प्रिस’ को चाहिए सर्दी में गर्म चाय, शहजादा भी बोलता है- आई लव यू

ओडिशा के संबलपुर जीआरपी थाने में एफआईआर
रेल यात्रा के दौरान उनके कीमती जूते चोरी हो गए। डीआरएम की बेटी ने इस मामले में ओडिशा प्रांत के संबलपुर जीआरपी थाने में एफआईआर दर्ज कराई है। इसकी जांच का जिम्मा बरेली रेलवे पुलिस को दिया गया है। जिस महिला यात्री पर जूते चोरी करने का शक है, बताया जाता है वह लखनऊ मेल से बरेली स्टेशन पर उतर गई थी। बरेली जीआरपी थाना प्रभारी अजीत प्रताप सिंह ने बताया कि एफआईआर की प्रति मिलने के बाद बरेली पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।
यह भी पढ़ें

पूर्व राज्यमंत्री याकूब कुरैशी प्रदेश माफिया घोषित, ऐसे अपराधी बनते हैं प्रदेश माफिया



पत्नी और बेटी एसी फर्स्ट में कर रहे थे सफर
घटना 3 जनवरी की है। ईस्ट कोस्ट रेल मंडल के डीआरएम की पत्नी और उसकी बेटी नई दिल्ली से लखनऊ जाने के लिए लखनऊ मेल (12230) में बैठे थे। दोनों ही ट्रेन के एसी फर्स्‍ट क्‍लास कोच संख्या एच वन की बर्थ संख्या सात और नौ पर थे। इसी कोच में सवार एक महिला सुबह पौने चार बजे बरेली जंक्शन पर उतरी। इसी महिला पर डीआरएम की बेटी मानवी के जूते चोरी करने का आरोप है।

यह भी पढ़ें

Video; मकर संक्राति पर शीत लहर का अलर्ट जारी, देखे वीडियो


जूते चोरी होने की जानकारी DRM पिता को
मानवी ने जूते चोरी होने की जानकारी अपने पिता को दी। इसके बाद ओडिशा प्रांत के संबलपुर जीआरपी थाने में जूते चोरी होने की रिपोर्ट दर्ज हुई। रिपोर्ट में बरेली में उतरने वाली महिला पर जूते चोरी का शक जताया है। महिला बरेली में उतरी थी इसलिए घटनास्थल को बरेली माना है।

इसके बाद ओडिशा से बरेली जंक्शन की जीआरपी और आरपीएफ को घटना होने की सूचना दी गई। बरेली जीआरपी अब ट्रांसफर होकर आने वाली एफआईआर के बाद आरोपी महिला की तलाश में जुट गई है।

ट्रेंडिंग वीडियो