scriptबच्चों की जगह किसानों ने प्राथमिक स्कूल में पहुंचा दिये आवारा पशु, देखकर दंग रहे गये शिक्षक – देखें वीडियो | farmers imprisoned cow in school and protest in hapur | Patrika News

बच्चों की जगह किसानों ने प्राथमिक स्कूल में पहुंचा दिये आवारा पशु, देखकर दंग रहे गये शिक्षक – देखें वीडियो

locationहापुड़Published: Jan 16, 2019 01:12:39 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

अधिकारियों ने किसानों को एेसे कराया शांत

news

बच्चों की जगह किसानों ने प्राथमिक स्कूल में पहुंचा दिये आवारा पशु, देखकर दंग रहे गये शिक्षक – देखें वीडियो

हापुड़।दिल्ली से सटे एनसीआर के जनपद हापुड़ में किसानो ने करीब 100 आवारा पशुओ को प्राथमिक विधालय में बंद कर दिया।किसानों ने आवारा घूम रहे आवारा पशुओं को एक-एक कर प्राथमिक विधालय में बंद कर दिया और प्रशासन के खिलाफ जमकर हंगामा किया।वह यह देखते ही शिक्षक भी दंग रह गये। उन्होंने मामले की जानकारी बीएसए समेत शिक्षा विभाग को दी।

इस वजह से किसानों आवारा पशुआें को लेकर पहुंचे

जानकारी के अनुसार हापुड़ में फसलों को तबाह कर रहे आवारा पशुओं से किसानों की जंग जारी है। पिलखुवा क्षेत्र के गांव गालंद में आवारा पशुओं से परेशान किसानों ने 100 की संख्या में आवारा पशुओं को प्राइमरी विद्यालय में बंद कर दिया और साथ ही गुस्साए किसानों ने प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी कर हंगामा किया। किसानों कहा कि आवारा पशु खेतों में फंसल को खराब कर रहे है। वहीं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा आवारा पशुओं को पकड़ कर शेल्टर होम में पहुंचाने का जो आदेश था। वह यहां पूरा नहीं हो रहा है। किसानो के कहना है कि वह पहले भी डीएम व अन्य अधिकारियों से इस मामले को लेकर कार्यवाही की मांग कर चुके है। लेकिन प्रशासन ने अभी तक कोई कार्रवार्इ नहीं की। जिसके चलते उन्होंने आज खुद ही पशुओं को पकड़ कर प्राथमिक विद्यालय में बन्द कर दिया। मामले की जानकारी जैसे ही अधिकारियों को हुई तो आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और किसानों को आश्वासन देकर शांत कराया। जिसके बाद अब सभी पशुओं को गोशाला भेजा गया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो