scriptHeinous murder in Hapur : फास्टैग व्यापारी की बिजनेस पार्टनर ने हत्या कर शव के किए 30 टुकड़े, ऐसे हुआ खुलासा | FASTag sold man body cut into 30 pieces by his friends business partne | Patrika News

Heinous murder in Hapur : फास्टैग व्यापारी की बिजनेस पार्टनर ने हत्या कर शव के किए 30 टुकड़े, ऐसे हुआ खुलासा

locationहापुड़Published: Mar 23, 2022 12:56:28 pm

Submitted by:

Kamta Tripathi

Heinous murder in Hapur मंडल के हापुड जिले में एक दिलदहला देने वाले हत्याकांड में बिजनेस पार्टनर ने फास्टैग बेचने वाले युवक की गला दबाकर हत्या की। उसके बाद युवक के शव के 30 टुकड़े कर उसको बुलंदशहर—हापुड टोल प्लाजा के पास बंजर भूमि के दबा दिया। पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए जेसीवी से शव को खोदकर निकाल पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Heinous murder in Hapur : फास्टैग व्यापारी की बिजनेस पार्टनर ने हत्या कर शव के किए 30 टुकड़े, ऐसे हुआ खुलासा

Heinous murder in Hapur : फास्टैग व्यापारी की बिजनेस पार्टनर ने हत्या कर शव के किए 30 टुकड़े, ऐसे हुआ खुलासा

Heinous murder in Hapur जिले से लापता चल रहे रहे फास्टैग बेचने वाले युवक इरफान का आखिरकार पुलिस ने पता लगा ही लिया। लेकिन इरफान जिंदा नहीं बल्कि उसकी लाश 30 टुकड़ों में मिली। जिससे परिजनों में हड़कंप मच गया। हत्या फास्टैग बेचने वाले युवक के बिजनेस पार्टनर ने की थी। पुलिस ने बिजनेस पार्टनर को गिरफ्तार कर शव को बरामद किया है। हत्या के बाद शव को बुलंदशहर—हापुड टोल प्लाजा के पास बंजर भूमि में दबाया गया था। शव के 30 टुकड़े देखकर पुलिसकर्मियों ाके भी चक्कर आ गया।

फास्टैग बेचने वाला युवक इरफान गत 18 मार्च से लापता चल रहा था। हापुड़ पुलिस ने लापता इरफान के शव को खोज निकाला। मृतक इरफान को उसके बचपन के दोस्त और बिजनेस पार्टनर मोहम्मद रागीब और एक दोस्त मोहम्मद आकिब को गिरफ्तार किया है। इस मामले में एक आरोपी माजिद फरार है।
पुलिस ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। मामले को लेकर पुलिस का कहना है कि रुपये के विवाद में इरफान की उसके दोस्तों ने हत्या की है।
यह भी पढ़े : Firing on Dean in Meerut : महिला प्रोफेसर ने बिल्डर आशिक के साथ मिलकर बनाई थी डीन के हत्या की ऐसी खौफनाक साजिश

टोल प्लाजा के पास फास्टैग बेचने वाली अपनी दुकान से घर नहीं लौटने पर इरफान के परिजनों ने लापता होने की शिकायत दर्ज कराई थी। उसके दोस्त रागीब, जो टोल प्लाजा के पास एक रेस्टोरेंट भी चलाता है, ने इरफान के बिजनेस में पैसा लगाया और उनके साथ पार्टनर के तौर पर जुड़ गए। दोनों ने मोहम्मद आकिब को उनकी अनुपस्थिति में दुकान की देख-रेख करने के लिए काम पर रखा था। बाद में, जब रागीब ने व्यापार में हिस्सा मांगा जिसे इरफान ने शुरू किया था। इसी को लेकर दोनों पार्टनर के बीच विवाद हो गया। रागीब ने इरफ़ान से कहा कि वह फास्टैग की दुकान को सौंप दे या उसके द्वारा लगाए गए पैसे वापस करे। इरफान के मना करने पर रागीब ने उसे मारने का फैसला किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो