दुखद : बेटे का पोस्टमार्टम कराने जा रहे पिता की सड़क हाद्से में माैत

दो माह बाद बेटी की शादी है और अब पिता व भाई की एक साथ अर्थी उठी है इस दुर्घटना से पूरे गांव में दुख फैला हुआ है।

By: shivmani tyagi

Updated: 03 Jan 2021, 09:50 AM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

हापुड़. सड़क दुर्घटना में मारे गए जवान बेटे का पाेस्टमार्टम कराने जा रहे पिता की भी सड़क दुर्घटना में माैत हाे गई। यह दुखद हाद्सा गढ़मुक्तेश्वर में हुआ। इस दुर्घटना के बाद बाप-बेटे की चिता एक साथ जली ताे परिवार में काेहराम च गया। इस घटना काे लेकर पूरे गांव में दुख है। दाे माह बाद घर में बेटी की शादी है जिसकी तैयारियां चल रही थी। अब इस हाद्से के बाद परिवार बुरी तरह से टूट गया है।

यह भी पढ़ें:

बहादुरगढ़ थाना क्षेत्र के गांव नानई का रहने वाला 22 वर्षीय आशु अपने दाेस्त के साथ बाइक पर जा रहा था। शुक्रवार शाम काे दाेनाें स्याना मार्ग पर कैंटर की चपेट में आ गए। इस दुर्घटना में आशु की माैके पर ही माैत हाे गई जबकि इसका साथी गंभीर रूप से घायल हाे गया। आशु की बहन की दाे माह बाद शादी है। परिवार में शादी तैयारियां चल रही थी लेकिन आशु की माैत की खबर मिली ताे काेहराम मच गया।

यह भी पढ़ें: नई व्यवस्था: छात्रवृत्ति के लिए अब 50 प्रतिशत अंक जरूरी नहीं

बेटे की माैत की खबर मिलते ही 45 वर्षीय पिता ओमपाल सिंह के पैरों तले से जमीन खिसक गई और वह जमीन पर ही बैठ गए। किसी तरह परिवार और गांव के लाेगाें ने पिता काे हिम्मत दी और इस तरह कुछ देर बाद पिता अपने बेटे का पाेस्टमार्टम कराने के लिए घर से अस्पताल के लिए रवाना हुए। रास्ते में ओमपाल की भी एक सड़क दुर्घटना में माैत हाे गई।

यह भी पढ़ें: 7 लाख फिरौती नहीं मिली तो मासूम की बेरहमी से हत्या, पहले मासूम को ट्यूशन पढ़ाता था आरोपी

इन दाे दुर्घटनाओं से परिवार पर जैसे दुखों का पहाड़ टूट पड़ा। बाप-बेटे की एक साथ घर से अर्थियां उठी ताे पूरे गांव राे पड़ा। इस घटना काे देखकर काेई भी अपने आंसू बहने से नहीं राेक पाया। दुर्घटना काे लेकर पूरे गांव में दुख पसरा हुआ है।

shivmani tyagi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned