scriptNoida से ऑटो में सवार हुई महिला को अगवा कर तीन लोगों ने किया गैंगरेप | gangrape with 30 year old woman in auto in hapur | Patrika News

Noida से ऑटो में सवार हुई महिला को अगवा कर तीन लोगों ने किया गैंगरेप

locationहापुड़Published: Feb 27, 2021 12:45:46 pm

Submitted by:

lokesh verma

Highlights
– नोएडा के एक मॉल में जॉब करती है पीड़िता
– ऑटो सवार तीन लोगों ने बनाया हवस का शिकार
– हापुड़ पुलिस केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुटी

hapur.jpg
पत्रिका न्यूज नेटवर्क
हापुड़. राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में एक बार फिर एक महिला को अगवा कर सामूहिक दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है। बताया जा रहा है कि आरोपियों ने गाजियाबाद के विजयनगर से महिला का पहले ऑटो में अपहरण किया। इसके बाद सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। आरोपी गैंगरेप के बाद महिला को मसूरी थाना से कुछ दूर ऑटो से फेंककर फरार हो गए। पीड़िता ने मसूरी थाना पहुंचकर केस दर्ज कराने की तहरीर दी, लेकिन मसूरी पुलिस ने हापुड़ जिले का मामला बताते हुए केस दर्ज नहीं किया। इसके बाद पीड़िता हापुड़ के पिलखुवा थाना पहुंची और तीन आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कराया। पिलखुवा पुलिस केस दर्ज कर अब आरोपियों की तलाश में जुटी है।
यह भी पढ़ें- देर शाम कार से बाहर निकलीं मां-बेटी पड़ी मुसीबत में, अचानक एक युवक ने कार को अपना बताकर किया हंगामा

दरअसल, नोएडा के एक मॉल में काम करने वाली 30 वर्षीय महिला गाजियाबाद में रहती है। पुलिस को दी तहरीर में पीड़िता ने बताया है कि वह रात के वक्त नोएडा से ऑटो में सवार होकर गाजियाबाद आ रही थी। इसी बीच ऑटो में सवार तीन युवकों ने उसका अपहरण कर लिया और सुनसान इलाके में ले गए। जहां तीनों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। इसके बाद आरोपी उसे पिलखुआ थाना क्षेत्र में ऑटो से फेंककर भाग गए। पीड़िता की तहरीर पर पिलखुआ पुलिस ने तीनों अज्ञातों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। वहीं, महिला को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है। हापुड़ पुलिस का कहना है कि पुलिसकर्मियों की टीम को आरोपियों की तलाश में लगा दिया गया है।
जल्द ही पुलिस गिरफ्त में होंगे तीनों आरोपी
हापुड़ एसपी नीरज जादोन ने बताया कि सुबह के समय गाजियाबाद पुलिस से घटना की सूचना मिली थी। इसके तुरंत बाद पिलखुवा पुलिस ने महिला की तहरीर पर तीन अज्ञात आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। उन्होंने बताया कि फिलहाल महिला को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है। पुलिस ने घटनास्थल का भी निरीक्षण किया है। जल्द ही आरोपी पुलिस गिरफ्त में होंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो