scriptइस शहर की गौशाला में आएंगे सीएम योगी आदित्यनाथ, यहां गायों का ऐसे किया जाता है दाह संस्कार | Gaushala Election wins kasera group in Hapur | Patrika News
हापुड़

इस शहर की गौशाला में आएंगे सीएम योगी आदित्यनाथ, यहां गायों का ऐसे किया जाता है दाह संस्कार

गौशाला चुनाव में नरेश कसेरा ग्रुप ने बाजी मारते ही किया बड़ा ऐलान

हापुड़Nov 26, 2018 / 08:27 pm

Iftekhar

Hapur

इस शहर की गौशाला में आएंगे सीएम योगी आदित्यनाथ, यहां गायों का ऐसे किया जाता है दाह संस्कार

शक्ति ठाकुर@ हापुड़. श्रीपंचायती गोशाला चुनाव की सोमवार को मतगणना होने के बाद नरेश कसेरा ग्रुप ने ललित छावनी वाले ग्रुप को मात देकर जीत हासिल की। सिर्फ एक पद पर ललित छावनी ग्रुप ने जीत हासिल की है।प्रधान पद पर नरेश कसेरा ने 316 मतों से जीत हासिल की। अपनी जीत के बाद नरेश कसेरा ने कहा है कि जल्द ही हापुड गौशाला में सीएम योगि आदित्यनाथ आएंगे। उन्होंने कहा कि हापुड़ के जारोठी गांव स्तिथ गौशाला देश की पहली गौशाला है, जहां मृत गायों के दाह संस्कार के लिए इलेक्ट्रिक मशीन का इस्तेमाल किया जाएगा। इस इलेक्ट्रिक दाह संस्कार मशीन के उदघाटन के लिए गौशाला में सीएम योगी आदित्यनाथ को बुलाने का प्रयास किया जा रहा है। चुनाव में नरेश कसेरा ग्रुप ने सुरेश कुमार गुप्ता ने 422, टुककी गर्ग ने 425, शरद गर्ग 550, संजीव गर्ग ने 35, प्रणव आर्य 104, अमितकृष्ण गर्ग ने 619, अनिलमहेश ने 260, वोट पाकर जीत हासिल की। ललित छावनी ग्रुप से वरिष्ठ उपप्रधान पद पर राजीव गर्ग दत्तियाने वाले ने जीत हासिल की। 25 नवंबर रविवार को दिल्ली रोड स्थित एसएसवी इंटर कॉलेज में मतदान किया गया था। सोमवार को मतगणन की गई। इस दौरान पुलिस द्वारा कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की गई थी।

VIDEO: कश्मीर के बाद अब भारत के इस मामले में भी सपा नेता आजम खान ने UN से की दखल की मांग

हापुड़ शहर की प्रतिष्ठित संस्था श्री पंचायती गौशाला के चुनाव का बिगुल बजने के बाद ही पूरे शहर में दोनों ग्रुपों की जीत हार को लेकर हलचल थी, जिस पर सोमवार को कसेरा ग्रुप ने पूर्ण विराम लग दिया । रेश कसेरा गुट से अध्यक्ष पद के लिए नरेश कसेरा, वरिष्ठ उप उपाध्यक्ष पद के लिए संजय गर्ग, सचिव पद के लिए सुरेश ठेकेदार, कनिष्ठ उप प्रधान पद पर संजीव आड़ वाले, वरिष्ठ उप मंत्री पद के लिए टुक्की राम गर्ग, कनिष्ठ उप मंत्री के लिए शरद गर्ग, कोषाध्यक्ष के लिए अनिल महेश, लेखा निरीक्षक के लिए प्रणव आर्य, उप लेखा निरीक्षक के लिए अमित ने चुनाव में ताल ठोकी थी। प्रबंध कार्यकारिणी के लिए दीपक गोयल, विरेंद्र कपड़े वाले, अनुज मित्तल, नवीन, जगदीश प्रधान, अरोवद, सुमित बंसल, नीरेज जैन, सतीश कली वाले, अतुल कंसल, विपुल मित्तल, अभिषेक गोयल, पदम, प्रदीप, अनिकेत नारायण सिंघल, राजीव गोयल, मोतीलाल, हरेंद्र, शरद गर्ग, रोवद्र गर्ग, ध्रुव गुप्ता, अनुज गर्ग ने चुनाव लड़ा था।

अयोध्या में हिंदुओं के जमावड़े के बीच यूपी के इस शहर में दुनियाभर से जुटेंगे लाखों मुसलमान

ललित छावनी वाले गुट से प्रधान पद के लिए ललित छावनी वाले, वरिष्ठ उपप्रधान पद पर राजीव गर्ग दत्तियाने वाले, कनिष्ठ उप प्रधान पद पर गौरव अग्रवाल सर्राफ, मंत्री पद पर डा.विपिन गुप्ता, वरिष्ठ उपमंत्री पद पर वैभव गुप्ता, कनिष्ठ उपमंत्री पद पर उदय कंसल, कोषाध्यक्ष पद पर संजीव विजय गुप्ता, लेखा निरीक्षक पद पर अमित कृपाल गोयल, उप लेखा निरीक्षक पद पर राहुल सिंघल ने नामांकन किया। प्रबंध कार्यकारिणी सदस्यों के लिए अशोक छारिया, टीसी गर्ग, मुकुल अग्रवाल, शिव अवतार, विभोर अग्रवाल, मयंक गर्ग, संजीव सिंहल, भगवान दास गौतम, हिमांशु बंसल, अनिल गोयल, महेंद्र कृपाल, संजय गोयल, रवि सिहल, राकेश कुमार अग्रवाल, अंकुर वर्मा, महेंद्र कंसल, सौरभ गोयल, नितेश कंसल, सचिन मुदगल ने चुनाव लडा।

राम मंदिर निर्माण को लेकर यूपी के डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने दिया अब तक का सबसे बड़ा बयान

प्रधान पद पर चुनाव जीतने वाले नरेश कसेरा ने कहा की ये मेरी जीत नही है सभी गौ भक्तो की जीत है ये जीत गौ माता की कृपा से सभी सदस्यो ने जीत हासिल की है गौ माता ने हमे सेवा करने का मौका दिया है। गौशाला चुनाव की जीत को लेकर समाज सेवी व गौ भक्त सचिन एसएम ने कहा की ये जीत सच्चे गौ भक्तों की जीत है। उन्होंने कहा की कथित गौ भक्तों को जनता ने नकार दिया। नरेश कसेरा ग्रुप को नगर वासियों ने भी बधाई दी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो