script

VIDEO: सर्राफा व्यापारी से लूटा बैग, लाखों की रखी हुई थी सोने व चांदी की जूलरी

locationहापुड़Published: Oct 05, 2019 09:22:16 am

Submitted by:

virendra sharma

Highlights
. दुकान बंद कर घर जा रहे थे व्यपारी. बैग में रखी हुई थी जूलरी . जांच में जुटी पुलिस

vypari.png
हापुड़. नगर कोतवाली क्षेत्र में हथियारों से लैस बाइक सवार 3 बदमाशों ने सर्राफा व्यापारी प्रमोद से लूट की घटना को अंजाम दिया। बदमाश व्यापारी से 15 किलो चांदी, करीब 200 ग्राम सोना और 12 हजार रूपये की नगदी लूटकर फरार हो गए। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।
यह भी पढ़ें

ट्रिपल मर्डर का आरोपी, जिसे 21 थानों की पुलिस ड्रोन से करती रही तलाश, लेकिन जॉनी ने इस तरह खुद का कर लिया अंत, जानें पूरी खबर

जानकारी के अनुसार, नगर कोतवाली क्षेत्र के रफीकनगर में सर्राफा व्यापारी प्रमोद अपनी सोनी ज्वैलर्स के नाम से शॉप है। प्रमोद ने शुक्रवार रात को दुकान बंद की थी। उन्होंने दुकान बंद करने से पहले बैग में घर ले जाने के लिए 15 किलो चांदी, करीब 200 ग्राम सोना और 12 हजार रूपये की नगदी रखी थी। उसी दौरान एक बाइक पर सवार होकर तीन बदमाश पहुंच गए। दो बदमाश उनके पास दुकान में पहुंच गए, जबकि तीसरा बाइक पर बैठा रहा।
तभी हथियारों से लैस बाइक सवार बदमाशों ने सर्राफा व्यापारी से तमंचे के बल पर बैग लूट लिया। मामले की सूचना मिलते ही पुलिस के अधिकारी भारी पुलिस फ़ोर्स के साथ घटना स्थल पर पहुंच गए। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

ट्रेंडिंग वीडियो