scriptHapur: शादी में बदमाशों ने बारातियों पर की ताबड़तोड़ फायरिंग, दूल्‍हे के चाचा की मौत, पुलिस सुरक्षा में विदा हुई दुल्‍हन | hapur firing in wedding function claim gromm uncle death | Patrika News

Hapur: शादी में बदमाशों ने बारातियों पर की ताबड़तोड़ फायरिंग, दूल्‍हे के चाचा की मौत, पुलिस सुरक्षा में विदा हुई दुल्‍हन

locationहापुड़Published: Nov 25, 2019 09:12:59 am

Submitted by:

sharad asthana

Highlights

हमले में चार लोग घायल, बच्‍चे की हालत गंभीर
Police की सुरक्षा में पहुंचाया गया दुल्‍हन को उसकी ससुराल
शादी समारोह में 10 राउंड से भी ज्यादा चली हैं गोलियां

vlcsnap-2019-11-25-08h31m47s847.png
हापुड़। उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के जनपद हापुड़ (Hapur) में बेखौफ बदमाशों में पुलिस का डर नजर नहीं आ रहा है। ताजा घटना थाना धौलाना क्षेत्र के उदयरामपुर नगला गांव की है। वहां बेखौफ नकाबपोश बदमाशों ने एक शादी समारोह में पहुंचकर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। फायरिंग से लोगों मे हड़कंप मच गया। गोली लगने से दूल्हे के चाचा की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक मासूम समेत चार बाराती गोली लगने से घायल हो गए। बच्चे की हालत फिलहाल गंभीर बनी हुई है।
यह भी पढ़ें

कहासुनी के बाद पत्नी ने बहन के साथ मिलकर पति पर चलाया चाकू, फिर घर में बंद करके लगा दी आग

गाजियाबाद रेफर किया गया बच्‍चे को

बताया जा रहा है क‍ि शादी समारोह में 10 राउंड से भी ज्यादा गोलियां चली हैं। हमलें में घायल बच्चे को गाजियाबाद (Ghaziabad) अस्पताल में रेफर किया गया है। घटना को अंजाम देने के बाद नकाबपोश बदमाश बाइक पर सवार होकर फरार हो गए। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। इसके बाद पुलिस सुरक्षा में बारात को फरीदाबाद के लिए भिजवाया गया।
फरीदाबाद से आई थी बारात

दरअसल, रविवार को थाना धौलाना क्षेत्र के गांव उदयरामपुर नगला में रहने वाले विजय की दो बेटियों की बारात फरीदाबाद (Faridabad) के सूरजपुर से आई थी। शादी समारोह का कार्यक्रम चल रहा था। विदाई के समय कुछ नकाबपोश बदमाश बाइक पर सवार होकर आए। उन्‍होंने बारातियों पर ताबड़तोड़ फायरिंग करनी शुरू कर दी। बरात में आए दूल्हे के चाचा को फायरिंग में गोली लग गई। इससे दूल्हे के 50 वर्षीय चाचा सुधीर की मौके पर ही मौत हो गई। घायल बच्चे को गंभीर हालत के चलते गाजियाबाद रेफर किया गया है। पुलिस मौके पर पहुंचकर छानबीन कर पूरे मामले की जांच में जुट गई है।
यह भी पढ़ें

Amroha: पुलिस की कार लूटने वाले बदमाश को मुठभेड़ के बाद दबोचा, सिपाही को भी लगी गोली

यह कहा एसपी ने

इस बारे में एसपी हापुड़ (Hapur SP) सजीव सुमन का कहना है क‍ि हमलावरों की संख्‍या तीन बताई जा रही है। प्रथम दृष्‍टया लगा रहा है क‍ि हमलावर फरीदाबाद से ही बारात के पीछे आए थे। उन्‍होंने दूल्‍हे के चाचा को टारगेट करके गोली चलाई थी। इसके बाद हमलावरों ने बारातियों पर फायरिंग कर दी। इसमें चार लोग घायल हुए हैं। बारातियों की सुरक्षा के लिए कुछ पुलिसकर्मी उनके साथ भेजे जा रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो