scriptहापुड़ में शराब की शौकीन विदेशी महिला की दुपट्टे से गला घोंटकर हत्या | Hapur Foreign woman murdered by strangulation with dupatta gang rape | Patrika News

हापुड़ में शराब की शौकीन विदेशी महिला की दुपट्टे से गला घोंटकर हत्या

locationहापुड़Published: May 17, 2022 06:29:25 pm

Hapur Foreign woman murdered हापुड़ रेलवे स्टेशन के पास बने शौचालय के पीछे झाड़ियों में एक विदेशी महिला (40 वर्ष) का शव मिला है। महिला की दुप्पटे से गला घोटकर हत्या की गई है। मौके पर मिले साक्ष्य के आधार पर दुष्कर्म की भी आशंका जताई जा रही है।

Symbolic Photo of Murder

Symbolic Photo of Murder

हापुड़ रेलवे स्टेशन के पास बने शौचालय के पीछे झाड़ियों में एक विदेशी महिला (40 वर्ष) का शव मिला है। महिला की दुप्पटे से गला घोटकर हत्या की गई है। मौके पर मिले साक्ष्य के आधार पर दुष्कर्म की भी आशंका जताई जा रही है। मंगलवार सुबह शव मिलने पर अफसरों में अफरा-तफरी मच गई। सूचना पर एएसपी भारी संख्या में पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर शिनाख्त का प्रयास किया। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाले जा रहे हैं।
महिला की पहचान नहीं हो सकी

बताया जा रहा है कि रेलवे स्टेशन पर 15 दिन पूर्व से यह महिला रह रही है। वह स्टेशन परिसर में बने मुसाफिरखाने में रह रही थी। महिला स्वयं को नेपाल के काठमांडू की रहने वाली बताती थी। मंगलवार सुबह कुछ लोगों ने महिला का शव रेलवे स्टेशन के पास बचे शौचालय के पीछे झाड़ियों में पड़ा देखा। जिसकी सूचना जीआरपी, आरपीएफ और कोतवाली पुलिस को दी गई। अभी तक महिला की पहचान नहीं हो सकी।
यह भी पढ़ें

ताजमहल से नफरत करती है आगरा की इन पांच गांव की जनता

घटनास्थल पर मिली चादर

घटनास्थल पर एक चादर भी मिली है। झाड़ियों को देखकर ऐसा प्रतीत हो रहा था मानो चादर बिछाकर कुछ लोग वहां बैठे हो। अंदेशा है कि महिला के साथ दुष्कर्म हुआ है। एएसपी सर्वेश कुमार मिश्रा ने बताया कि, प्रथमदृष्टया दुष्कर्म की पुष्टि नहीं हुई है। महिला के शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। जिसके बाद स्थिति स्पष्ट हो सकेगी। पुलिस लगातार महिला की शिनाख्त करने का प्रयास कर रही है।
यह भी पढ़ें

काला गेहूं चौंक गए न, पर इसकी खेती से किसान हो रहे मालामाल

शराब की शौकीन थी महिला

मुसाफिरखाने में रहने वाले लोगों ने बताया कि, महिला शराब की शौकीन थी। शराब का सेवन कर अक्सर लड़ती झगड़ती रहती थी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो