scriptयूपी में जज भी नहीं महफूज, चोरों ने मिहला न्यायाधीश के घर का कर दया ऐसा हाल | Hapur me judge ke ghar chori | Patrika News

यूपी में जज भी नहीं महफूज, चोरों ने मिहला न्यायाधीश के घर का कर दया ऐसा हाल

locationहापुड़Published: Jun 25, 2019 07:03:25 pm

Submitted by:

Iftekhar

पुलिस की कार्यप्रणाली पर उठे गंभीर सवालजब जज हीसुरक्षित नहीं है तो आम जनता का क्या होगामामला दर्झकर जांच में जुटी पुलिस

hapur

यूपी में जज भी नहीं महफूज, चोरों ने मिहला न्यायाधीश के घर का कर दया ऐसा हाल

हापुड़. उत्तर प्रदेश में अब जज भी सुरक्षित नहीं है। ताजा मामला प्रदेश के जनपद हापुड़ में जिला न्यायालय परिसर सिविल कोर्ट में तैनात महिला न्यायाधीश के मकान में चोरी का है। चोरों ने उनके घर का ताला तोड़कर लाखों रुपए के सामान पर हाथ साफ कर डाला। चोरों ने घटना को उस वक्त अंजाम दिया, जिस वक्त महिला जज देहरादून गई थी। चोरी की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस फॉरेंसिक टीम और डॉग स्क्वाड लेकर मामले की जांच की। पुलिस ने मुकदमा दर्जकर मामले की जांच में जुट गई है।

यह भी पढ़ें- इंसाफ के लिए पुलिस अफसरों के दर पर ठोकरें खा रही एसिड अटैक पीड़िता, पूरी कहानी पढ़कर रो देंगे आप

बता दें नगर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत मधुबन कॉलोनी निवासी महिला जज जिला न्यायालय परिसर स्थित सिविल कोर्ट में न्यायाधीश है। उनके पति देहरादून स्थित एक यूनिवर्सिटी में प्रोफेसर हैं। रविवार की रात महिला न्यायधीश मकान में ताला लगाकर देहरादून गई थी। इस दौरान चोर छत के रास्ते से मकान के अंदर दाखिल हो गए और चोरों ने घर के कोने-कोने को खंडाला। इस दौरान चोर घर से कई गैस के सिलेंडर, एलइडी टीवी, इनवर्टर, ज्वेलरी के अलावा कई अन्य सामान चोरी कर ले गए।

यह भी पढ़ें- यूपी के इस हाइटेक शहर में ATS ने मुठभेड़ में तीन बदमाशों को किया पस्त

सुबह जब महिला जज घर पहुंची तो नजारा देखकर हक्का-बक्का रह गई । उन्होंने घटना की जानकारी पुलिस को दी। न्यायाधीश के मकान में चोरी की सूचना पर पुलिस में हड़कंप मच गया । आनन-फानन में पुलिस फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंची और घटनास्थल की जांच की। फिलहाल, पुलिस मामला दर्जकर जांच में जुट गई है। पुलस जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार करने की बात कह रही है। महिला जज के पति अभिषेक राज का कहना है कि यूपी में जब जज और न्यायपालिका के अधिकारी ही सुरक्षित नहीं है तो पुलिस आम जनता को क्या सुरक्षा दे पाएगी ।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो