scriptमां नहाने के लिए बोली तो 9 साल के बेटे ने बुला ली पुलिस | Hapur mother asked son to take bath 9 year old boy calls police | Patrika News

मां नहाने के लिए बोली तो 9 साल के बेटे ने बुला ली पुलिस

locationहापुड़Published: Jan 06, 2023 09:50:46 am

Submitted by:

Sanjana Singh

हापुड़ में 9 साल के बच्‍चे ने अपने माता-पिता से नाराज होकर डायल 112 पर कॉल कर दिया। मामला सुनकर पुलिसकर्मियों की हंसी छूट गई।

child.jpg

हापुड़ जिले के अक्खापुर गांव में एक मां ने अपने बेटे को नहाने के लिए कहा तो उसने पुलिस बुला ली। पुलिस बच्चे के घर पहुंची और पूरा मामला सुनकर अपनी हसीं रोक नहीं पाई। मौके पर पहुंचे डायल 112 के पुलिसकर्मियों ने बच्चे को समझाया और फिर वहां से लौट गए।

स्टाइल में बाल कटवाने की थी जिद
गढ़मुक्तेश्वर कोतवाली क्षेत्र के अख्खापुर गांव के रहने वाले एक व्यक्ति अपने 9 साल के बेटे को बाल कटवाने को कहा। बच्‍चे का पिता उसे अपने साथ लेकर गांव के एक सैलून पर गया। वहां पर बच्चे ने जिद पकड़ ली की वह अपने बाल स्टाइल में कटवाएगा। पर उसके पिता का कहना था कि बाल नार्मल स्टाइल में कटेगा। पिता की सख्ती को देखकर बच्चे ने चुपचाप अपने बाल सामान्य तरीके से कटवा लिए। उसके बाद वह घर चला गया।

 

यह भी पढ़ेंराहुल गांधी के हमशक्ल हुए भारत जोड़ो यात्रा में शामिल, सफेद टी-शर्ट में पूरी की यात्रा

 

 

नाराज होकर डायल 112 पर किया फोन
घर पहुंचते ही उसकी मां ने उसे नहाने के लिए कहा। उसने सर्दी का बहाना बनाकर नहाने से मना कर दिया। इस पर उसके पिता ने फिर से उसे डांट लगा दी। बच्चा माता-पिता दोनों से नाराज हो गया। उसने गुस्से में डायल 112 को फोन लगा दिया। मौके पर पहुंची डायल 112 की पुलिस ने जब पूरा मामला सुना तो वह अपनी हंसी रोक नहीं पाई। उसके बाद किसी तरह पुलिसकर्मियों ने बच्चे को समझाया और वे वापस लौट गए।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो