scriptHapur NH-9 Accident: एक माह में नौ लोगों की जान ले चुके हैं हाईवे पर खड़े खराब ट्रक | Hapur NH 9 Road Accident main Reason | Patrika News

Hapur NH-9 Accident: एक माह में नौ लोगों की जान ले चुके हैं हाईवे पर खड़े खराब ट्रक

locationहापुड़Published: Nov 21, 2019 03:28:59 pm

Submitted by:

sharad asthana

Highlights

NH-9 पर गुरुवार को हुए हादसे में गई पति-पत्‍नी और मासूम की जान
एक माह पूर्व भी खड़े ट्रक की वजह से गई थी 6 युवकों की जान
पुलिस के मुताबिक, आधे घंटे पहले खराब हुआ था ट्रक

img-20191121-wa0061.jpg
हापुड़। जनपद में नेशनल हाईवे-9 (NH-9) पर एक बार फिर खराब खड़े ट्रक ने कुछ लोगों की जान ले ली। गुरुवार (Thursday) को सुबह भी एक परिवार ऐसे ही ट्रक की चपेट में आकर खत्‍म हो गया। सुबह एनएच-9 पर हुए हादसे (Accident) में पति-पत्‍नी और छह माह की बेटी की मौत हो गई।
यह भी पढ़ें

NH-9 पर तेज रफ्तार कार खराब ट्रक से टकराई, पति-पत्‍नी समेत छह माह की मासूम की मौत- देखें वीडियो

रामपुर का रहने वाला था परिवार

एनएच-9 पर खड़े खराब ट्रकों की वजह से लगातार भीषण सड़क हादसे होते रहे हैं। गुरुवार सुबह भी हाईवे पर खराब ट्रक की वजह से भीषण सड़क हादसा हुआ है। इसमें रामपुर के रहने वाले परिवार के तीन सदस्यों ने अपनी जान गंवा दी है। इस हादसे का सबब भी नेशनल हाइवे पर खड़ा खराब ट्रक बना है।
यह भी पढ़ें

PF Scam in UPPCL: 23 नवंबर तक हड़ताल पर रहेंगे बिजली कर्मी, यह है वजह- देखें वीडियो

यह कहा इंस्‍पेक्‍टर ने

करीब एक माह पूर्व भी हाईवे पर खड़े खराब ट्रक की वजह से ही कार सवार छह युवकों की मौत हो गई थी। पिलखुवा थाने (Pilakhuwa Thana) के इंस्पेक्टर उत्तम सिंह राठौर का कहना है कि इस सड़क हादसे से करीब आधा घंटा पहले ही यह ट्रक हाईवे पर खराब हो गया था। हाईवे पर पेट्रोलिंग करने वाली पुलिस गाड़ियों को अपनी मुस्तैदी और बढ़ानी पढ़ेगी, ताकि आने वाले समय में इस तरह के दर्दनाक हादसे ना हों। अक्सर देखा जाता है कि देर रात ट्रक खराब होकर हाईवे पर ही खड़े रहते हैं। सुबह के समय कोई ना कोई वाहन इन खराब ट्रकों के एक्सीडेंट का सबब बनता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो