script

Hapur: एक्शन में Police, 13 घंटे में तीन बदमाश बने पुलिस की गोली का निशाना- देखें वीडियो

locationहापुड़Published: Sep 28, 2019 11:21:09 am

Submitted by:

sharad asthana

Highlights

बाबूगढ़, सिंभावली और पिलखुवा कोतवाली क्षेत्र में हुई मुठभेड़
पिलखुवा में बाइक सवार बदमाशों से हुआ पुलिस का सामना
लूट, चोरी और हत्या जैसे आपराधिक मामले दर्ज हैं बदमाश पर

vlcsnap-2019-09-28-10h57m25s193.png
हापुड़। पुलिस लगातार अपराधियों की कमर तोड़ने में लगी हुई है। जनपद में बदमाशों से 13 घंटे के अंदर पुलिस की तीन मुठभेड़ हुईं, जिसमें तीन बदमाश घायल हुए। तीनों मुठभेड़ हापुड़ में तीन अलग-अलग थाना क्षेत्रों में हुई हैं।
बदमाशों ने की फायरिंग

थाना बाबूगढ़ क्षेत्र व थाना सिंभावली क्षेत्र के बाद पिलखुवा कोतवाली क्षेत्र में बाइक सवार बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़ हो गई। पुलिस ने दो बाइक सवारों को रुकने का इशारा किया तो बदमाशों ने भागने की कोश‍िश की। पुलिस को पीछे आता देख बदमाशों ने फायरिंग कर दी। जवाबी फायरिंग में बदमाश शाहनवाज पैर में गोली लगने से घायल हो गया।
यह भी पढ़ें

VIDEO: दो युवकों ने कार के ड्राइवर के साथ किया यह गलत काम, पुलिस ने दोनों को भेजा जेल

ये हुआ बरामद

डीएसपी राजेश सिंह का कहना है कि शाहनवाज़ सिटी कोतवाली क्षेत्र का रहने वाला है। उस पर लूट, चोरी और हत्या जैसे आपराधिक मामले दर्ज हैं। उसके पास से बिना नंबर की अपाचे बाइक, तमंचा व कारतूस बरामद हुए हैं। दूसरा बदमाश फैजान अंधेरे का फायदा उठाकर भाग गया। इससे पहले शुक्रवार को दिनदहाड़े बाबूगढ़ पुलिस की बाइक सवार बदमाश से मुठभेड़ हो गई थी। इसमें पुलिस की गोली लगने से बाइक सवार बदमाश घायल हो गया था। इससे अवैध हथियार भी बरामद हुए थे।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर

ट्रेंडिंग वीडियो